आजकल हर जगह अश्लीलता से भरे वीडियो हो रहे वायरल,दिल्ली मेट्रो में चुम्मा चाटी का वीडियो वायरल, आंटी देख भड़की |
देश विदेश

आजकल हर जगह अश्लीलता से भरे वीडियो हो रहे वायरल,दिल्ली मेट्रो में चुम्मा चाटी का वीडियो वायरल, आंटी देख भड़की

दिल्ली मेट्रो हो या कोई DTS बस… आजकल हर जगह अश्लीलता से भरे वीडियो सामने आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देख कोई भी अपना माथा पकड़ ले।

इस बीच, एक और वीडियो सामने आया है जिसमें एक औरत एक लड़का और लड़की को हड़काती हुई नजर आ रही है।

वीडियो देखकर लग रहा है कि शायद वो लड़का और लड़की दिल्ली मेट्रो में सरेआम सबके सामने किस कर रहे थे। ये बात आसपास खड़े लोगों को रास नहीं आती। खासतौर पर उस महिला को जो मेट्रो में ही दोनों को डांटना शुरू कर देती है।

दिल्ली मेट्रो में कपल को एक औरत ने डांटा

वीडियो में वह महिला कहती है- ‘यही सिखाकर भेजा है तुम्हारे घरवालों ने… यहां ये सब करने आते हो। अब कैसे कंट्रोल में खड़ी है। अब देखूं कैसे करेगी चुम्मा-चाटी आ जा’। इतने में वो लड़की कहती है- यहां सबको समझ आ रहा है जो आपकी लैंग्वेज है। ये सुनकर महिला फिर बोलती है- हा हा, फिर मेरे हाथ की लैंग्वेज भी देखियो।

जब वो लड़की कहती है- आपको क्या है, हम 18 साल से ज्यादा के हो चुके हैं तो आंटी भड़कते हुए कहती है- “अब क्या है, पिटेगी? पिटकर ही जाएगी क्या या यूं ही चली जाएगी? ऐसी पीटूंगी कि घर वालों पर भी पहचान में नहीं आएगी। ऐसा ही ये लड़का है, पाखंडी। डेढ़ फुट की लड़की साथ ले रखी है, इसे लगता है जैसे इसी लड़के की ये लड़की (बेटी) हो”।

दिल्ली मेट्रो में मौजूद लोगों ने कराया महिला को शांत

दिल्ली मेट्रो में मौजूद बाकी के यात्री महिला को शांत होने के लिए कहते हैं। फिर वो महिला कहती है- ‘मैं कहां कुछ कह रही हूं। इन लोगों को कॉलेज भेजो। हर चीज अपने घर में, सही समय पर और अदब के साथ अच्छी लगती हैं। सब जानते हैं कि दुनिया कैसी है और क्या कर रही है। लेकिन टाइम देख लो’।

इस वीडियो को शेयर करने वाले एक एक्स यूजर ने कैप्शन में लिखा है- दिल्ली मेट्रो से अश्लीलता रोकने के लिए DMRC को हर ट्रेन में एक ऐसी ताई भर्ती कर लेनी चाहिए। छपरी दिखाई नहीं देंगे।

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि जब किसी पब्लिक ट्रांसपोर्ट में कोई कपल खुलेआम ऐसे रोमांस करता नजर आया हो। इससे पहले भी दिल्ली से लेकर ओडिशा तक ऐसे तमाम वीडियो सामने आ चुके हैं जिन्हें देख लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है।

Related Articles

Back to top button