हद हो गई अब तो, सुहागरात का भी बनने लगे रील वीडियो, कैमरे के सामने ही दुल्हन संग… – INH24 |
छत्तीसगढ़

हद हो गई अब तो, सुहागरात का भी बनने लगे रील वीडियो, कैमरे के सामने ही दुल्हन संग… – INH24


बड़ी संख्या में लोग अपने निजी पलों को भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। कुछ अपनी शादी के वीडियो शेयर करते हैं तो कुछ अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों को शेयर करते रहते हैं। हैरानी की बात ये है कि अब लोग सुहागरात जैसी व्यक्तिगत चीजों से जुड़ी बातों को भी व्लॉग के जरिए शेयर कर देते हैं। एक ऐसे ही कपल को इस वक्त ट्रोल किया जा रहा है।

वीडियो में एक कपल दिखाई दे रहा है, ऐसा लग रहा है कि दोनों की हाल ही में शादी हुई है। पति-पत्नी से पूछ रहा है कि कैसी रही हमारी सुहागरात? पत्नी ने जवाब दिया कि अभी हुई कहां है? इस पर पति ने कहा कि हां, ये बात तो है कि अभी हुई कहां है। इसके बाद दोनों बेड की तरफ गए और सजावट दिखाने लगे।

‘सुहागरात’ का वीडियो वायरल, ट्रोल हुआ कपल

बेडरूम में मौजूद कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कई लोग कपल को इस वीडियो को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। वीडियो शेयर कर लिखा कि भाई साहब, हम कहां जा रहे हैं? अब तो लोग सुहागरात की भी वीडियो शेयर कर रहे हैं। इस पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि हां, चंद पैसों के लिए लोग अब अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को भी बेचने के लिए तैयार हैं।

वायरल वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि भाई इतना बता ही रहे हो तो बाकी के भी अपडेट देते रहना। अगले पार्ट का हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक ने लिखा कि अब इज्जत की बात कोई नहीं करता, सब चाहते हैं कि कुछ भी करो, बस फेमस हो जाओ। एक अन्य ने लिखा कि फेमस होने के लिए आजकल लोग कुछ भी कर सकते हैं, अगर कोई सुहागरात का बेड दिखा सकता है तो अब बचा ही क्या है?

एक ने लिखा कि शायद इसीलिए हिंदुओं को गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है? ये व्लॉगर्स, जिनमें अधिकतर हिंदू हैं, अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को बेचकर पैसा कमाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हमारा समाज किस तरफ जा रहा है? एक अन्य ने लिखा कि हर चीज को इन लोगों ने मजाक समझ लिया है, है कोई जो इन जैसों को सबक सिखा सके?





Source link

Related Articles

Back to top button