नवविवाहिता गोल्ड मेडलिस्ट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, दहेज में नही मिली बाइक तो पति ने कर दी हत्या |
Breaking NewsCGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

नवविवाहिता गोल्ड मेडलिस्ट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, दहेज में नही मिली बाइक तो पति ने कर दी हत्या

बसना थाना अंतर्गत ग्राम देवरी में बीते दिनों एक नवविवाहित महिला ग्रेजुएशन में गोल्ड मेडलिस्ट की संदिग्ध परिस्थितियों में घर में मौत हो गई. इस मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. दहेज के लालच में नवविवाहिता की हत्या कर दी गई. आरोपी पति शादी के बाद से ही मृतिका उर्मिला से दहेज के लिए विवाद करता था. फिर एक दिन आरोपी ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, बीते महीने 30 मई की रात देवरी गांव में नवविवाहित महिला उर्मिला साव की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. रात को मृतिका के ससुराल वालों ने परिजनों को सूचना दी की उर्मिला साव की मृत्यु हो गई है. मृतिका उर्मिला साव (उम्र 25 वर्ष) की शादी ग्राम देवरी में कपूरचंद साव से शादी 3 माह पूर्व ही हुई थी.

मृतिका की जिस कमरे में मृत्यु हुई थी उसको घर वालों ने स्वयं ही सील कर दिया था. घटना की सूचना के बाद बसना पुलिस और तहसीलदार के मौजूदगी में पंचनामा तैयार कर सील हुए कमरे को खोला गया. जहां महिला की लाश मृत अवस्था में बेड पर पड़ी मिली. जिसके बाद लाश को जांच पड़ताल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. वहीं मृतिका के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया. मामले में पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी और पति को हिरासत में लिया.

पत्नी की हत्या से सम्बंधित में कड़ाई से पूछताछ में आरोपी ने वारदात को अंजाम देना कबूल किया. मृतिका उर्मिला की शादी तीन महीने पहले ही आरोपी पति कपूरचंद साव से हुई थी. शादी के बाद से ही आरोपी अपनी पत्नी से मोटरसाइकिल, कूलर-पंखा और नकदी समेत अन्य सामान को लेकर झगड़ा करता रहता था. फिर एक दिन झगड़े के दौरान आरोपी ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी.

Related Articles

Back to top button