जरा हटकेदेश विदेश

मुझे पत्नी दिन रात खिलाती है लड्डू, मुझे तलाक दिलवा दीजिये, अजीब मामला

कौन नहीं चाहता कि उसकी पत्नी उसे अच्छे-अच्छे व्यंजन बनाकर खिलाएं पर एक पति पत्नी के रिश्ते के बीच में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। पति इसलिए कोर्ट पहुंच गया कि उसकी पत्नी उसे दिन-रात लड्डू भी खिलाती थी मामला मीडिया में आने के बाद यह खबर वायरल हो गया।

पूरा मामला मेरठ शहर का है जहां एक पति तलाक की अर्जी दायर करते हुए कहा कि उसकी पत्नी उसे सुबह और शाम सिर्फ लड्डू ही खिलाती है। बता दें कि इनकी शादी को 10 साल हो चुके हैं और दोनों को 3 बच्चे भी हैं इस लड्डू की लड़ाई में बात तलाक तक पहुंच गई।

पारिवारिक अदालत में उस वक्त रोमांच पैदा हो गया जब तलाक की अर्जी लेकर आए पति ने कहा कि उसकी बीवी सिर्फ लड्डू खिलाती है वह कुछ समय पहले बीमार हो गया था पत्नी उसको डॉक्टर के पास ले गई और खुद्दारी इलाज भी कराया लेकिन उसके बाद वह एक तांत्रिक के पास गई तांत्रिक ने जो उसको इलाज बताया था वह पति की गले की हड्डी बन गई।

तांत्रिक ने पत्नी से कहा था कि पति को रोज सुबह चार लड्डू और शाम को चार लड्डू खिलाए इंतहा तो तब हो गई जब लड्डुओं के अलावा पति को कुछ भी खाने पीने को नहीं मिलता था पति ने पहले पत्नी को प्यार से समझाया और यह सब टोना टोटका छोड़ने को कहा लेकिन जब पत्नी नहीं मानी तो पति तलाक मांगने कोर्ट तक जा पहुंचा।

कोर्ट ने दोनों की काउंसलिंग की। काउंसलिंग के बाद भी पत्नी का रवैया बदला नहीं है। पत्नी का कहना है कि वह तो लड्डू खिलाएगी कौन सलोना कहा कि शख्स की पत्नी को पूरा यकीन है कि लड्डू खाने से उसका पति ठीक हो जाएगा।

|

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES