देश विदेश

पिलाई शराब फिर नशे में कर दिया एयर होस्टेस के साथ गैंग रेप

प्राइवेट एयरलाइंस में काम करने वाली 25 वर्षीय एयर होस्टेस के साथ छेड़खानी और गैंग रेप का मामला सामने आया है। MIDC पुलिस ने इस मामलें में प्राइवेट एयरलाइंस के सेक्युरिटी स्टाफ को गिरफ्तार कर लिया है, पीड़िता नशे में थी इसी का फायदा आरोपी ने उठाया।

मुम्बई पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान स्वप्निल बड़ोनिया के रूप में हुई है। आरोपी मुम्बई के अंधेरी MIDC में रहता है। बताया जा रहा है कि मुम्बई पुलिस को 4 जून की रात 10.25 मिनट पर KEM अस्पताल से कॉल मिलने के बाद पुलिस टीम फौरन अस्पताल जाकर मामलें की जांच शुरू की।

जांच में पता चला कि पीड़िता जिस प्राइवेट एयरलाइन में काम करती है उसी के सहकर्मी ने रेप किया जबकि आरोपी के दोस्त ने पीड़िता की पिटाई की। पुलिस ने अस्पताल में पीड़िता का स्टेटमेन्ट रिकार्ड कर आरोपी के खिलाफ सेक्शन 376(D) 323 और सेक्शन 34 के तहत FIR दर्ज किया है।

पुलिस को दिए अपने बयान में पीड़िता ने बताया कि 3 जून को हैदराबाद से मुम्बई अंतर राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर लैंड की। जिसके बाद कम्पनी की कार से पीड़िता को छोड़ने घर जा रही थी, उसी कार में स्वप्निल भी मौजूद था। स्वप्निल इन्फिनिटी मॉल के पास कार से उतर गया और पीड़िता अपने सामान के साथ घर चली गयी। घर पर समान रखने के बाद पीड़िता इनफिनिटी मॉल आयी जहां वो स्वप्निल से मिली। इसके बाद मॉल के बार में दोनों ने शराब पी। दोनों इतने नशे में थे कि वो चल भी नहीं पा रहे थे। इसके बाद दोनों पास के एक होटल में गए लेकिन होटल ने कमरा देने से मना कर दिया। जिसके बाद स्वप्निल पीड़िता को अपने घर ले गया। जहां उसके दो दोस्त और एक लड़की घर में पहले से मौजूद थी।

पीड़िता के मुताबिक जब वह दूसरे दिन सुबह 10.30 बजे सो कर उठी तो वो सही से चल नहीं पा ही थी और उसके शरीर पर काफी निशान थे। पीड़िता ने घर मे मौजूद लड़की को प्राइवेट पार्ट में दर्द की बात बताई पर लड़की ने कुछ जवाब नहीं दिया। जिसके बाद पीड़िता को अहसास हुआ कि स्वप्निल ने अपने रूम मेट्स के साथ मिलकर उसके साथ गलत हरकतें की है।

पीड़िता ने अपने घर वालों को घटना की जानकारी दी और पुलिस में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने घटना स्थल घर की भी जांच की आरोपी स्वप्निल को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जिसके बाद कोर्ट ने आरोपी स्वप्निल को 10 जून तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया।

|

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES