देश विदेश

12 घंटे में 900 पुरुषों से संबंध बनाकर दुनिया को किया हैरान, दर्ज है रिकॉर्ड

एडल्ट स्टार लीजा स्पार्क्स ने सबसे ज्यादा पुरुषों के साथ संबंध बनाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था. लेकिन अब उन्होंने इस पूरे वाकये को लेकर अपने अनुभव शेयर किए हैं जो काफी चौंकाने वाले हैं. लीजा ने साल 2004 में आयोजित एक इवेंट के दौरान 12 घंटे में 900 पुरुषों से संबंध बनाकर पूरी दुनिया को हैरान कर दिया था. इस कारनामे के लिए गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में उनका नाम तक दर्ज है।

Read Also – कार में सुनसान जगह पर कपल कर रहा था किस और गाड़ी में पोस्टर चिपका है CG शासन के कार्य पर, वायरल हुआ वीडियो

एक रिपोर्ट के मुताबिक उस दिन लीजा शायद दुनिया की ‘सबसे बिजी’ महिला थी. हालांकि उनका मानना है कि इवेंट के दौरान उनका वक्त अच्छा नहीं बीता और वह काफी बोर हो गई थीं. लीजा ने बताया कि दिमाग को तरोताजा करने के लिए उन्होंने उस दिन मैकडॉनल्ड्स से एक ऑर्डर किया था।

Read Also – हैरतअंगेज – सुहागरात में पति ने दुल्हन को खिलाई नशीली दवाई फिर दोस्तों को बुलाकर किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट का किया बुरा हाल

लीजा ने बताया कि आयोजन के दौरान सभी पुरुष अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे और उनका मुकाबला दो अन्य महिलाओं से था. इवेंट के आखिर में लीजा ने अपनी निकटतम प्रतिद्वंदी को हराकर 21 ज्यादा पुरुषों से संबंध बनाए थे. इससे पहले 2003 में इसी इवेंट के दौरान 759 पुरुषों के साथ संबंध बनाकर एक अन्य महिला ने रिकॉर्ड कायम किया था जिसे लीजा ने तोड़ दिया।

Read Also – उर्फी जावेद ने फिर दिखाई अपनी बोल्ड पर्सनालिटी, लोग बोले कुछ तो शर्म करो

बता दें कि वर्ल्ड चैंपियनशिप के एक ऐसे ही इवेंट में 2002 के दौरान एक महिला ने 646 पुरुषों के साथ सोकर रिकॉर्ड बनाया था. अपनी वेबसाइट पर अनुभवों के बारे में लीजा ने खुलकर बात की और बताया कि उनकी फीलिंग मिक्स रहीं।

|

Related Articles

Back to top button