देश विदेश

सेक्स वर्कर ने शादी से किया इंकार तो आरोपी ने पांच टुकड़े कर नहर में बहा दिया

देश की राजधानी दिल्ली स्थित जीबी रोड में मोहब्बत से शुरू हुआ हत्या पर जाकर खत्म हो यहां एक काम करने वाली सेक्स वर्कर से एक व्यक्ति को प्यार हो गया और वह उसे शादी भी करना चाहता था लेकिन सेक्स वर्कर ने शादी से मना कर दिया तो आक्रोशित व्यक्ति ने उसकी हत्या कर दी।

आरोपी शख्स का कहना है कि उसने सेक्स वर्कर को बहुत समझाया कि यह काम छोड़ दो हम शादी करके अच्छी जिंदगी बिताते हैं जब वह नहीं मानी तो मोहम्मद अयूब खान ने हत्या की योजना बनाई और उसकी हत्या कर दी।

मिली जानकारी के मुताबिक मोहम्मद अयूब की 2008 में रेशमा नाम की महिला से शादी हुई थी जिससे उसके 3 बच्चे भी हैं 4 साल पहले 2015 में वह दिल्ली स्थित जीबी रोड पर सेक्स वर्कर के संपर्क में आया इस दरमियान दोनों के बीच प्यार हो गया फिर आरोपी सेक्स वर्कर को शादी करने के लिए दबाव बनाने लगा।

सेक्स वर्कर महिला शादी करने को तैयार नहीं थी क्योंकि आरोपी पहले से शादीशुदा था इसीलिए उसने इंकार कर दिया था। वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक युवती को आरोपी अपने साथ लेकर गया, उसने अपने पास चाकू रखा हुवा था।

रोहिणी में बवाना में नहर के पास दोनों बात करने के लिए थोड़ी देर दोनों रुके वहीं आरोपि ने युवती की गला रेतकर हत्या कर दी और उसके शरीर के पांच टुकड़े कर नहर में बहा दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भागने की फिराक में था मगर दिल्ली पुलिस की मुस्तैदी से आरोपी पकड़ा गया।

|

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES