देश विदेशमनोरंजन

Big Boss 13 – मौनी रॉय के साथ सलमान ने लगाए जमकर ठुमके, पूरा किया ये चैलेंज

टेलीविज़न रियलिटी गेम शो बिग बॉस 13 में इस बार सोमवार यानि कि आज सलमान खान वीकेंड का वार लेकर आ रहे हैं। आज शो के मंच पर फिल्म मेड इन चाइना की स्टार कास्ट राजकुमार राव, मौनी रॉय और बोमन इरानी पहुंचने वाले हैं, जो सलमान खान के साथ जमकर डांस मस्ती करने वाले हैं।

9: 25 PM- पारस छाबड़ा सिद्धार्थ शुक्ला के पास जाकर अपनी बात समझाते हुए कह रहे हैं कि उन्होंने पीठ पीछे कुछ गलत नहीं कहा है, जिसपर शहनाज़ ने भी पारस की बात पर हामी भरी है। शो में दोबारा मेड इन चाइना की स्टारकास्ट ने एंट्री ले ली है।

एक्टर राजकुमार राव ने कहा कि लड़को में क्रोध रस थोड़ा ज्यादा है इसलिए इस बार कोई लड़की जीतेगी। बाद में सभी ने शहनाज़ गिल से बाद की है जिसपर उनकी जमकर तारीफ हुई है। मौनी रॉय सलमान खान, बमन ईरानी और राजकुमार के लिए ओढ़नी चैलेंज लेकर आई हैं, जिसपर तीनों ने जमकर डांस किया है। सलमान ने डांस करते हुए मौनी रॉय के साथ भी रोमांस किया है।

9:15 PM- सबसे पहले रश्मि देसाई को उनकी बातें सुनाई गईं हैं। जिन्हें सुनकर रश्मि ने सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना और असीम रियाज़ के फेस पर स्प्रे किया है। अब सिद्धार्थ शुक्ला की बारी आई है, उन्होंने देवोलीना, पारस, और रश्मि देसाई पर स्प्रे किया है। शहनाज़ गिल ने रश्मि पर गलत अंदाज़ा लगाते हुए स्प्रे किया है।

शेफाली बग्गा ने सही अंदाज़ा लगाते हुए आरती पर और गलत अंदाजा लगाते हुए सिद्धार्थ शुक्ला पर स्प्रे किया है। आरती ने पारस और देवोलीना पर स्प्रे किया है। पारस ने अपनी बारी में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम पर वार किया है। आसिम ने पारस पर और अबू मलिक ने देवोलीना को किया है।

9:05 PM- सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला से डांस करने को कहा लेकिन उनकी फरमाइश पर बाद में सिद्धार्थ डे और शेफाली ने भी उन्हें डांस सिखाया है। सलमान खान ने हमेशा की ही तरह इस वीकेंड के वार में भी असीम के जमकर मज़े लिए हैं। सलमान खान जल्द ही सभी घरवालों को बताने वाले हैं कि कौन सा कंटेस्टेंट उनकी पीठ पीछे क्या बोलता है।

9:00 PM- वीकेंड के वार की शुरूआत अब हो चुकी है। आज का वार एक्स्ट्रा पॉवर के साथ होने वाला है। शो में मेड इन चाइना की स्टार कास्ट मौनी रॉय और राजकुमार की पहुंच चुकी है। दोनों ने अपनी फिल्म के गाने ओढ़नी पर धमाकेदार डांस करते हुए एंट्री मारी है।

गौरतलब है कि हाल ही में कलर्स चैनल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से आज के एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सलमान खान मौनी रॉय और राजकुमार राव के साथ मज़े करते दिख रहे हैं। इस दौरान मौनी रॉय सलमान खान को ओढ़नी चैलेंज़ देती हैं, जिसमें सलमान और राजकुमार को ओढ़नी का इस्तेमाल करते हुए सभी को एंटरटेन करना है। इसपर सलमान और राजकुमार ओढ़नी के साथ जमकर डांस करते हैं।

शेयर किए गए वीडियो में सलमान खान एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ रोमांस करते हुए भी नज़र आ चुके हैं।फिल्म मेड इन चाइना में राजकुमार राव एक गुजराती बिजनसमेन का किरदार निभा रहे हैं जो अपने प्रोडक्ट को बेचने के लिए बोमन इरानी से हाथ मिला लेते हैं और उनका बिजनेस निकल पड़ता है। फिल्म के कोन्सेप्ट को ध्यान में रखते हुए बिग बॉस के कंटेस्टेंस्ट को भी एक छोटा सा टास्क दिया जाएगा जिसमें उन्हें दिए गए प्रोडक्ट को बेचना है।

सभी कंटेस्टेंट बड़े ही मज़ेदार तरीके से दिए हुए प्रोडक्ट बेचने की कोशिश कर रहे हैं, अब देखना होगा की फिल्म की स्टार कास्ट को किसके प्रोडक्ट ज्यादा पसंद आते हैं। इसके अलावा एक और वीडियो शेयर की गई है जिसमें सलमान खान अपना आपा खोते हुए और चिल्लाते हुए दिख रहे हैं। बाद में सलमान खान को गुस्से में मंच छोड़कर जाते हुए भी दिखाया गया है।

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button