देश विदेश

SA20 2024: एसए20 के फाइनल में पहुंचीं सनराइजर्स ईस्टर्न केप की टीम, क्वालीफायर में डरबन सुपर जाइंट्स 51 रनों से दी मात


SA20 2024: साउथ अफ्रीका टी20 लीग का पहला क्वालीफायर मंगलवार को न्यूलैंड्स, केप टाउन में खेला गया. इस मैच में सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने डरबन सुपर जाइंट्स के खिलाफ 51 रनों से बड़ी जीत दर्ज. इसी के साथ सनराइजर्स ईस्टर्न केप एसए20 के फाइनल में भी पहुंच चुकी है. जबकि डरबन सुपर जाइंट्स के पास एक और मौका है. एलिमिनेटर मैच में जीतने वाली टीम से डरबन का अगला मुक़ाबला होगा. मैच की बात करे तो सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. यह भी पढ़ें: India Qualify For ICC U19 World Cup 2024 Final: अंडर-19 विश्व कप में उदय सहारन और सचिन धास के अर्धशतक से साउथ अफ्रीका को हराया, लगातार 5वीं बार फाइनल में किया क्वालीफाई

बारिश से बाधित मैच में सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकशान पर 158 रन बनाई. जवाब में डरबन सुपर जाइंट्स की शुरुवात कुछ खास नहीं रही. 13 रन पर 2 विकेट गिरने के बाद टीम के लिए मैच में वापसी करना मुश्किल हो गया. डरबन की टीम 106 रनों पर सिमट गई. ओटनील बार्टमैन ने फिर एक बार शानदार प्रदर्शन किया. जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच का अवार्ड मिला. बार्टमैन 4 ओवर में 1 मेडेन और 10 रन देकर 4 विकेट झटके.




लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम, इंटरनेट और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी उपलब्ध करायी जाएगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. Cgtop36 स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट Cgtop36 के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button