देश विदेशमध्यप्रदेश

तीन महीनों से बंधक बना करता रहा नाबालिग का बलात्कार, मौका मिला युवती को फिर

डिंडोरी की एक नाबालिग किशोरी को अगवा कर तीन महीने तक बलात्कार करने का सनसनीखेज़ मामला

भोपाल के गोविंदपुरा से एक हैरतअंगेज खबर आ रही है। डिंडोरी की एक नाबालिग किशोरी को अगवा कर तीन महीने तक बलात्कार करने का सनसनीखेज़ मामला प्रकाश में आया है। किसी तरह पीड़िता आरोपी के चंगुल से भाग निकली तब जाकर खुलासा हुवा।

मिली जानकारी के अनुसार राजधानी भोपाल में डिंडोरी की एक नाबालिग किशोरी को एक युवक ने तीन महीने से अगवा करके रखा था। उसके साथ वह तीन महीनो से लगातार बलात्कार कर रहा था। एक दिन किसी तरह आरोपी के चंगुल से पीड़िता भाग निकली और अपनी माँ को संपर्क किया।

पुलिस ने आरोपी को युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार 16 वर्षीय किशोरी मूलतः डिंडोरी की रहने वाली है। वह मजदूरी करती है और फ़िलहाल टी टी नगर थाने के पीछे निर्माणाधीन भवन में रहती है। बताया जा रहा है कि काम की तलाश में वह तीन महीने पहले गोविंदपुरा स्थित बाज़ार गई थी। जहाँ उसे राजा उर्फ़ राजेश मिला।

राजा ने पीड़िता को काम दिलाने का झांसा दिया और अपने घर ले गया। वहां लड़की को बंधक बनाकर उससे घरेलु काम करवाता था। जब कहीं बाहर जाता था तो लड़की को अंदर बंद कर देता था। जब पीड़िता इन बातों का विरोध करती थी तो उसकी मारपीट करता था। जब मौका मिला तो पीड़िता किसी तरह वहां से भाग निकली और अपनी माँ को संपर्क किया, बाद में माँ बेटी ने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज़ करवाई।

|

Related Articles

Back to top button