देश विदेश

Nitish Kumar on Amit Shah: नीतीश कुमार ने अमित शाह के बयान पर ली चुटकी, कहा- 'हम उन लोगों की किसी बात पर ध्यान नहीं देते'- VIDEO


Amit Shah Bihar Visit: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के  बयान पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पलटवार किया है.  सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि अमित शाह कुछ भी बोलते हैं, हम उन लोगों की किसी बात पर ध्यान नहीं देते. बिहार का कितना विकास हो रहा है, देश में क्या हो रहा है, उन्हें कोई जानकारी है? कई दल एकजुट हो रहे हैं इसलिए वे घबराए हुए हैं. दरअसल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को बिहार के मधुबनी पहुंचे थे.जहां पर आयोजित एक रैली के दौरान में आरजेडी प्रमुख लालू यादव और सीएम नीतीश कुमार हमला  बोलते हुए कहा कि अभी यहां लालू-नीतीश जी की सरकार चल रही है. हर रोज़ बिहार के अंदर गोलीबारी, लूट, अपहरण, पत्रकारों की हत्या, दलितों की हत्या के किस्से बढ़ते जा रहे हैं, रेलवे मंत्री रहते हुए लालू जी ने अरबों का भ्रष्टाचार किया.

Video:




लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम, इंटरनेट और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी उपलब्ध करायी जाएगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. Cgtop36 स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट Cgtop36 के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button