देश विदेश

दो महीने पहले नेहा कक्कड़ और आतिफ असलम का शो हुआ उस पर कोई कुछ नहीं बोलता – मीका सिंह

पाकिस्तान के कराची में परफॉर्म करने के बाद फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉईज ने उन पर प्रतिबंध लगा दिया था. लेकिन मीका के माफी मांगने के बाद से अब ये बैन हट गया है. बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीका सिंह ने अपनी सफाई भी दी. लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीका मीडिया पर भड़क गए।

दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया ने उनसे सवाल पूछे तो वो गुस्से में आ गए. उन्होंने मीडिया से सवाल किया कि सोनू निगम और नेहा कक्कड़ से क्यों कुछ नहीं पूछते?

कॉन्फ्रेंस में मीका ने कहा, ‘दो महीने पहले नेहा कक्कड़ और आतिफ असलम का शो हुआ. उस पर कोई कुछ नहीं बोलता. सोनू निगम और आतिफ का शो हुआ 4 महीने पहले आप कुछ क्यों नहीं बोलते. सिर्फ मेरे पर ही. या आप लोगों की लिस्ट में मेरा नाम है. आप मुझसे पूछेंगे और यह खबर बन जाएगी. इसके बाद मीका वहां से उठकर चले गए।

बता दें कि इस विवाद से कुछ समय पहले ही मीका सिंह ने FWICE के लोगों से मुलाकात की थी और उनसे रिक्वेस्ट की थी कि उन पर लगे बैन को हटा दिया जाए. मीका सिंह ने माफी भी मांगी थी। मीका ने कहा- मेरी परफॉर्मेंस की टाइमिंग ठीक नहीं थी. मैं इसके लिए देश से भी माफी मांगता हूं. मुझे वीजा मिल गया था तो मैं चला गया. अगर किसी और को भी वीजा मिला होता तो वो भी चला जाता। एफडब्ल्यूआईसीई प्रेसीडेंट बीएन तिवारी भी इस इवेंट में मौजूद थे. इसके बाद मीका पर लगा बैन हटा लिया गया।

|

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES