जरा हटकेदेश विदेशविशेष

लेस्बियन जोड़े ने कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया में हो रहा वायरल, देखिये तस्वीरें

सोशल मीडिया पर न्यूयॉर्क के एक लेस्बियन कपल को फोटोशूट की तस्वीरें वायर हो रही है। बता दें कि यह तस्वीर पाकिस्तान मूल की सनदास मलिक और भारतीय मूल की अंजलि चक्र का है। दोनों ने ने हाल ही में अपना फोटोशूट करवाया है।

इन तस्वीरों को फोटोग्राफर सरोवर अहमद ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है। फोटोग्राफर ने इस फोटो पर ‘ए न्यू यॉर्क लव स्टोरी’ कैप्शन दिया है। सरोवर अहमद ने इस फोटो को ‘ए न्यू यॉर्क लव स्टोरी’ कैप्शन दिया है। अलग-अलग फोटो में ये दोनों बारिश में एक ट्रांसपेरेंट अंब्रेला लिए, एक दूसरे को चूमती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को लेकर दुनियाभर के लोग अपनी राय दे रहे हैं।

आपको बता दें कि सनदास एक पाकिस्तानी आर्टिस्ट हैं जबकि अंजलि भारत से हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स इन तस्वीरों की तारीफ कर रहे हैं। लोग जेंडर व धर्म की बाधाओं को तोड़ने के लिए इन दोनों की तारीफ कर रहे हैं। एक अन्य ट्वीट में फोटोग्राफर सरोवर अहमद ने इन दोनों की फोटो पोस्ट करते हुए ‘हैप्पी एनिवर्सरी’ लिखा है।

अंजली ने भी इन फोटों को अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि उस लड़की को हैप्पी एनिवर्सरी जिसने मुझे सिखाया कि प्यार कैसे किया जाता है और कैसे पाया जाता है।

सनदास मलिक ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘मैं आमतौर पर उसके लहंगे के साथ का कुर्ता पहनती हूं। इसलिए परिवार के साथ फेमिली वेडिंग के लिए आउटफिट्स मेरे लिए थोड़ा स्ट्रेसफुल था।

|

Related Articles

Back to top button