देश विदेश

देश दुनिया की बड़ी खबरें जानिए यहां

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का आज निगमबोध पर होगा अंतिम संस्कार

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का अंतिम संस्कार आज निगम बोध घाट पर दोपहर 2:00 बजे होगा बीजेपी कार्यकर्ता और अन्य लोग अरुण जेटली के अंतिम दर्शन कर सकें इसके लिए आज सुबह 10 बजे से उनका पार्थिव शरीर भाजपा पार्टी मुख्यालय में रखा जाएगा।

प्रधानमंत्री मोदी बहरीन में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहरीन में अपने भाषण में भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर दुख व्यक्त किया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज मेरे भीतर एक गहरा दर्द छिपा हुआ है मैं इतना दूर हूं और मेरा दोस्त अरुण चला गया।

आपातकाल के खिलाफ पहली सत्याग्रही थे अरुण जेटली

बता दें कि देश में आपातकाल घोषित होने के बाद 26 जून 1975 को ही सुबह अरुण जेटली ने लोगों के एक समुदाय को इकट्ठा किया और तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का पुतला दहन किया था।

श्रीनगर से वापस दिल्ली आए राहुल गांधी

जम्मू कश्मीर में धारा 370 के बहुत से प्रावधानों को खत्म करने के बाद कश्मीर घाटी की स्थिति का जायजा लेने के लिए राहुल गांधी सहित विपक्ष के 11 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल को श्रीनगर एयरपोर्ट से वापस दिल्ली भेज दिया गया था। जिसके बाद राहुल गांधी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य नहीं है पत्रकारों को पीटा जा रहा है।

इमरान खान की बौखलाहट, लगाए गंभीर आरोप

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को संयुक्त अरब अमीरात के बाजार में RuPay कार्ड को लांच किया गया इससे डिजिटल भुगतान और व्यापार साथ ही टूरिज्म में भारत के संबंध मजबूत होंगे।

|

Related Articles

Back to top button