जरा हटकेदेश विदेश

जब SDM साहब का ही 21000 का कट गया चालान, फिर तो हवलदार को करना पड़ गया यह

यूपी के बाराबंकी में सोमवार को एक अजीबो गरीब मामला हो गया, दरअसल सिपाही ने गलती से एसडीएम साहब का ही 21 हजार रुपए का चालान काट दिया और जब पता चला तो हवलदार नौकरी जाने के डर से रो-रो कर माफी मांगने लगा।

जब यह वाकया हो रहा था तो लोगो ने समझा कि साहब पद का रौब झाड़ रहें हैं। बता दें कि एसडीएम साहब मोटरसाइकिल पर आगे बॉडीगार्ड को बिठाकर शहर के निरीक्षण पर निकले थे ऐसे में उन्होंने हेलमेट नहीं पहन रखा था और तत्काल ड्राइविंग लाइसेंस भी पास में नहीं था।

मौके पर मौजूद हवलदार ने कारवाही करते हुवे झटपट 21000 का चालान थमा दिया लेकिन जब बॉडीगार्ड ने हवलदार को बताया एसडीएम साहब है तब माफी मांगने लगा। मामले में एसडीएम साहब ने हवलदार से कहा कि अब तुम्हें कौन चालान काटने से रोक रहा है। तुम्हें सरकार ने यह हक दिया है कि तुम सिर्फ मेरा ही नहीं प्रधानमंत्री का भी चालान काट सकते हो। उन्होंने कहा कि अपनी ड्यूटी पूरी ईमानदारी से करो। इतना सुनकर हवलदार के चेहरे पर रौनक आ गई। 

बता दें कि वहां मौजूद  लोगों का कहना था कि हवलदार को नौकरी जाने की चिंता होने लग गई थी। पूरे मामले में कुछ लोगों का यह भी कहना था कि यह सोची-समझी योजना के तहत किया गया है ताकि आमजन में यातायात नियमों के पालन में कोई ढिलाई न बरतें।

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button