देश विदेश

बेटी के सामने मां का किया दरिंदो ने गैंगरेप, दागा सिगरेट से, मानवता हुई शर्मसार

मध्‍य प्रदेश के रतलाम से मानवता को शर्मसार और दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। दरिंदों ने पहले तो महिला के दो साल की बेटी के सामने उसके साथ गैंगरेप किया। उसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागा और फिर उसे मारने के उद्देश्‍य से जहर पिलाकर अर्द्धनग्‍न अवस्‍था में सड़क पर फेंक भाग खड़े हुवे।

रतलाम के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रारंभिक जांच में जो बातें सामने आई हैं उसके मुताबिक आरोपियों में तलाकशुदा महिला का पहला पति और उसके चार रिश्तेदार शामिल हैं। पुलिस ने सभी को हिरासत में लिया है और छानबीन कर रही है। शिकायत के आधार पर अपहरण, रेप के साथ मारपीट समेत कई और धाराओं में आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

महिला ने पुलिस को बताया कि बीते सोमवार को वो कपड़े सिलवाने के लिए जा रही थी। उसी समय रास्ते में पहले पति ने अपनी बहन, जीजा और दो भांजों के साथ मिलकर महिला का अपहरण कर लिया। महिला को सोमवार रात खेत पर ले जाकर पहले तो आरोपियों ने जमकर शराब पी फिर पहले पति के दोनों भांजों ने उससे दुष्कर्म किया और उसके गुप्तांगों को सिगरेट से दागा। इसके महिला के पहले पति से उसे कीटनाशक पिलाकर सड़क पर फेंक दिया।

ग्रामीणों की नजर सड़क पर बेहोश हालात में लेटी हुई महिला पर गई। उन्होंने इस बात की सूचना पुलिस को दी और पीड़िता को ताल कस्बे के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। पीड़िता की हालत नाजुक देखकर उसे रतलाम के जिला अस्पताल में रेफर किया गया है, जहां उसका इलाज जारी है।

महिला ने पुलिस को दिए लिखित शिकायत में बताया है कि एक माह पहले ही तलाक ले चुके पहले पति ने उसके मौजूदा पति के साथ मारपीट की थी। इस मामले में पीड़िता मुख्य गवाह है। इसलिए आरोपी उनपर बयान बदलने के लिए दबाव बना रहे थे, लेकिन महिला के ऐसा करने से मना करने पर पहले पति इस बर्बर घटना को अंजाम दिया।

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button