देश विदेशमनोरंजन

मशहूर टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने कर लिया सुसाइड, सुसाइड नोट बरामद, कारण

आमिर खान के साथ विवो फोन के विज्ञापन में काम कर चुकीं टेलीविजन जगत की चर्चित अभिनेत्री सेजल शर्मा

दिल तो हैप्पी है जी’ की एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने सुसाइड कर लिया है। अपने मुंबई में मीरा रोड स्थित फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को सेजल का सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। एक्ट्रेस ने शुक्रवार की सुबह सुसाइड किया है।

बता दें कि पूर्व में आमिर खान के साथ विवो फोन के विज्ञापन में काम कर चुकीं टेलीविजन जगत की चर्चित अभिनेत्री सेजल शर्मा ने शुक्रवार को मुंबई में अपने मीरा रोड स्थित आवास पर आत्महत्या कर ली है। सेजल को शोहरत स्टार प्लस के धारावाहिक दिल तो हैप्पी है जी से मिली। इस बारे में पुलिस ने घटनास्थल पर एक सुसाइड नोट मिलने की बात कही है।

टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा की सुसाइड की खबर सुनकर टीवी इंडस्ट्री के सभी लोग दुखी हैं। सेजल का पहला शो ‘दिल तो हैप्पी है जी’ था। इस शो में सेजल के साथ जैस्मिन भसीन थीं। जैस्मिन तो इस खबर को सुनने के बाद से शॉक में हैं।

सेजल की मौत पर जैस्मिन ने स्पॉटबॉय से बात करते हुए कहा, ‘मैं बहुत ही शॉक्ड और डिस्टर्ब हूं क्योंकि सेजल तो काफी खुश रहती थी। हम दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग थी। मुझे समझ नहीं आ रहा सेजल ने ऐसा क्यों किया, लेकिन जो भी हुआ बहुत बुरा हुआ।’

सेजल के दोस्तों ने बताया है कि सेजल डिप्रेशन से जूझ रही थीं क्योंकि उनका टीवी शो बीच में ही बंद हो गया था और कोई दूसरा काम नहीं मिल रहा था। हालांकि पुलिस इस मामले पर लव ऐंगल से भी जांच कर रही है क्योंकि कुछ दोस्तों ने बताया है कि सेजल किसी के साथ रिलेशनशिप में भी थीं।

|

Related Articles

Back to top button