उत्तर प्रदेशदेश विदेश

तंत्र विद्या से महिलाओं को जाल में फसांता था ढोंगी बाबा, फिर चलता था सेक्स रैकेट का खेल, साधू बन अपनी पत्नी से करवाता था जिस्मफरोशी का कारोबार

लखनऊ- पाखंडी बाबा की शर्मनाक हरकत एक बार फिर सामने आयी है। यह बाबा अनुज चेतन खुद को साधु बताता है और प्रवचन देने का काम करता है किन्तु इस बाबा का असली काम सेक्स रैकेट चलाना है, और यह काम वह अपनी पत्नी से ही कराया करता था।

आपको बता दें कि इस बाबा ने एक-दो नहीं बल्कि 5-5 शादियां की है और सभी महिलाओं को नशीला इंजेक्शन देकर देह व्यापार करने के लिए मजबूर किया। पीड़ित महिलाओं ने डीआईजी राजेश पांडेय से इसकी शिकायत की है और गंभीर आरोप लगाया है. इसके बाद डीआईजी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी बाबा के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

पीड़िताओं ने शिकायत में कहा कि अनुज चेतन सरस्वती साधु के रूप में एक वहशी है। तंत्र विद्या कर महिलाओं को अपने जाल में फसांता है। महिलाओं का आरोप है कि इस साधु ने अब तक पांच शादियां की हैं।

बताया गया कि वह अपने जाल में फंसाने के बाद उन्हें नशीला इंजेक्शन देता था और देह व्यापार करने के लिए मजबूर करता है. आरोप है कि जो महिला उसकी बात नहीं मानती उसके साथ मारपीट की जाती थी. महिलाओं का कहना है कि उसकी एक पत्नी आत्महत्या कर चुकी है, जबकि बाकी पत्नियां उसे छोड़कर जा चुकी हैं।

ढोंगी बाबा की पोल तब खुली जब उसने 2016 में अपने छोटे भाई की पत्नी को ही दिल्ली के कुछ लोगों को बेच दिया और वह किसी तरह से उन लोगों के चंगुल से बच गई। इसके बाद उसने ही एक-एक कर सभी महिलाओं को पूरी जानकारी दी।

बाबा ने उसे और उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रखी थी। इसलिए डर के कारण वह कुछ नहीं बोलती थी। इसके बाद सभी न्याय पाने के लिए संघर्ष कर रही हैं। डीआइजी ने महिलाओं की बात सुनकर शाहजहांपुर के एसपी से बात की। आरोपित ढोंगी बाबा अनुज चेतन सरस्वती को तत्काल गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं।

ढोंगी बाबा अनुज ने धोखेबाजी और पांखड से पांच परिवार बरबाद कर दिये। पांच पांच महिलाओं की जिंदगी से खेल रहा था। महिलाओं ने आरोप लगाया कि इसके अलावा एक दो लड़कियों का भी उसने यौन शोषण किया है।

|

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES