देश विदेश

CSK Jersey Unveiled: IPL के आगामी सत्र के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने जारी की जर्सी, ग्रैंड स्टाइल में एमएस धोनी की जर्सी को की गई पेश, देखें वीडियो

CSK Jersey Unveiled: एमएस धोनी के फैंस के लिए खास दिन है. चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2024 से पहले अपने कप्तान की जर्सी का अनावरण किया है. पांच बार के आईपीएल चैंपियन ने हाल ही में ऑफिसियल स्पोंसर के रूप में एतिहाद एयरवेज के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किए और एक भव्य कार्यक्रम में खुलासा किया कि उनके कप्तान की जर्सी कैसी दिखेगी.

अनावरण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें जर्सी के पीछे एक बड़ी स्क्रीन पर दिखाया गया है. जर्सी के दोनों ओर सीएसके और एतिहाद एयरवेज का लोगो है. इसके बाद फैंस द्वारा सीटियां बजाने और जोर-जोर से जयकारे लगाने के साथ आतिशबाजी शुरू हो गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है.

इससे पहले चेन्नई के कलैवनार अरंगम में ‘अनावरण कार्यक्रम’ का ऐलान किया गया. इस कार्यक्रम में चेन्नई सुपर किंग्स और संयुक्त अरब अमीरात की राष्ट्रीय एयरलाइन एतिहाद एयरवेज के बीच स्पॉन्सरशिप डील का ऐलान किया गया. इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के अधिकारियों समेत मुकेश चौधरी, राजवर्धन हंगरगेकर, दीपक चाहर, सिमरजीत सिंह जैसे खिलाड़ी मौजूद रहे. इसके अलावा तकरीबन 2 हजार फैंस कार्यक्रम का हिस्सा बने.

वहीं, इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन ने अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि यह डील पारंपरिक प्रायोजन की सीमाओं से परे है. यह हमारे प्रशंसकों के लिए एक असाधारण अनुभव बनाने और खेल साझेदारी में नए मानक स्थापित करने के बारे में है. बहरहाल, सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपर किंग्स की नई जर्सी का फर्स्ट लुक तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर चेन्नई सुपर किंग्स की नई जर्सी पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम, इंटरनेट और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी उपलब्ध करायी जाएगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. Cgtop36 स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट Cgtop36 के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button