देश विदेशविशेष

ओला में होगी बम्पर भर्ती, जानिये किन पदों पर निकलने वाली है नौकरी का सुनहरा अवसर

टैक्सी सर्विस प्रोवाइडर ओला आने वाले अगले 6-12 माह में प्रोडक्ट डेवलपर और रिसर्च इंजीनियर से लेकर बिजनेस एनालिस्ट तक के पदों पर 100 से अधिक फ्रेसर्स की नियुक्ति करेगी। कंपनी इन पदों के लिए देश के टॉप बिजनेस स्कूल एवं इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों को हायर करेगी।

बता दें कि ओला आइआइएम (अहमदाबाद, बेंगलुरु, कलकत्ता और लखनऊ), एक्सएलआरआइ, आइएसबी, एनआइटी, बिट्स पिलानी एवं प्रमुख आईआईटी से कैंपस प्लेसमेंट करना चाहती है। ओला ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा है, ”कंपनी अगले छह से 12 माह में सॉफ्टवेयर डेवलपर, रिसर्च इंजीनियर, बिजनेस एनालिस्ट, प्रोडक्ट डेवलपर, मैनेजमेंट ग्रेजुएट्स, प्रोग्राम मैनेजर्स के पदों पर 100 नियुक्तियां करेगी।

गौरतलब है कि ओला में फिलहाल 7,000 कर्मचारी कार्यरत हैं, जो कंपनी के मोबिलिटी, फाइनेंशियल सर्विसेज, फूड और फ्लीट मैनजमेंट विभागों में काम करते हैं।बेंगलुरु स्थित कंपनी ने कहा है कि वह ‘एलिवेट’ नाम से विशेष कैंपस इंडक्शन प्रोग्राम चलाती है। इस 12 माह के प्रोग्राम का लक्ष्य कैंपस से हायर किये गए युवाओं को बेहतर वर्कफोर्स बनाना है।

ओला ने कहा कि उसने इस साल 60 से अधिक नयी भर्तियां की हैं, जो इस समय 12 माह की ट्रेनिंग कर रहे हैं। ओला ग्रुप के चीफ ह्यूमन रिसोर्स ऑफिसर श्रीनिवास चुंदुरु ने कहा कि कंपनी शानदार तरक्की के दौर से गुजर रही है और दुनियाभर में अपनी सर्विसेज का विस्तार कर रही है।

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button