देश विदेश

भाजपा विधायक एवं उमाभारती के भतीजे की कार ने बाइक सवारों को रौंदा, 3 की मौत, FIR नहीं होने पर ग्रामीणों ने लगाया जाम

टीकमगढ जिले के पपावनी गांव में आज भाजपा विधायक एवं उमाभारती के भतीजे की कार ने तीन वाईक सवारों को रौंद दिया, इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो वही एक व्‍यक्ति को ग्‍वालियर रिफर किया गया था जिसने रास्‍ते में ही दम तोड दिया।

गौरतलब है कि घटना के तीन घण्‍टे बाद भी पुलिस ने विधायक पर मामला दर्ज नहीं किया तो गुस्‍साये ग्रामीणों ने सडक पर शव रखकर जाम लगा दिया, बढते दवाब के बाद पुलिस ने खरगापुर विधायक राहुल सिंह के खिलाफ गैर इरादतन हत्‍या की धारा 04-ए, 279, 337, 184 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

परिजनों ने आरोप लगाया है कि विधायक राहुल सिंह लोधी की गाडी से ही घटना हुई है और इस मामले में खरगापुर से विधायक राहुल सिंह लोधी का कहना है कि मैं घटना स्‍थल पर नहीं था और मेरी गाडी से किसी भी तरह की कोई दुघर्टना नहीं हुई है। मृतक के रिश्‍तेदार और प्रत्‍यक्षदर्शी राजकुमार अहिरवार ने बताया कि वह अपने रिश्‍तेदारों के साथ माता के मंदिर से घर वापिस जा रहे थे तभी पपावनी गांव के पास उसकी आंखों के सामने यह हासदा हुआ है। राजकुमार ने बताया कि खरगापुर विधायक राहुल लोधी की गाडी ने उनके रिश्‍तेदार की बाईक में टक्‍कर मार दी, बाईक में टक्‍कर लगते ही विधायक की गाडी वापस बल्‍देवगढ की ओर चली गई।

बताया गया कि इस घटना में झिनगुवां निवासी रवि अहिरवार, बरेठी निवासी मदन अहिरवार और बृजेन्‍द्र अहिरवार की मौत हो गई। घटना के 3 घण्‍टे बाद भी जब नामजद विधायक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई तो गुस्‍साये लोगों ने सडक पर ही शव रखकर चक्‍काजाम कर दिया था, जिसको देखते हुए भारी पुलिस बल और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गये साथ ही घटना की सूचना मिलते ही पूर्व मंत्री एवं पूर्व विधायक यादवेन्‍द्र सिंह बुन्‍देला भी मौके पर पहुंचे और निष्‍पक्ष कार्यवाही कराये जाने की मांग करने लगे। आखिरकार पुलिस ने खरगापुर विधायक राहुल सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। पुरे मामले को लेकर टीकमगढ एसडीएम का कहना है कि घटना के संबंधित पर एफआईआर हो चुकी है, और प्रशासनिक तौर पर जो भी होगा वह मदद मृतक के परिजनों को मुहैया कराई जाएगी।

वहीं पूरे मामले को लेकर खरगापुर विधायक राहुल सिंह का भी बयान सामने आया, उन्‍होंने कहा कि मैं आज फुटेर गांव में था, मेरे द्वारा दोपहर में टीकमगढ से गाडी बुलाई गई थी, जब गाडी घटना स्‍थल से निकली तो मुझे बताया गया कि यहां कोई बाईक दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई है, यह दुर्घटना किसी टैक्‍सी के टकराने से हुई। उन्‍होंने कहा कि मेरी गाडी से कोई दुर्घटना नहीं हुई यह घटना टैक्‍सी और मोटरसाईकिल की भिडंत से हुई है और मुझे फंसाया जा रहा है।

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button