उत्तर प्रदेशदेश विदेश

थूक लगाकर रोटी बनाने का एक और वीडियो वायरल, सगाई समारोह का है वीडियो

मेरठ से इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें एक शख्स को तंदूरी रोटी बनाते देखा जा सकता है. आरोप की बात ये है कि यह शख्स रोटियों पर थूक कर उन्हें तंदूर में डाल रहा है. यह वीडियो एक सगाई समारोह का है. पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले पर आरोपी का कहना है कि उसने रोटियों पर नहीं थूका है।

यह मामला मेरठ के कंकरखेड़ा के नगलाताशी में तीन, चार दिन पहले हुई एक सगाई समारोह का है. इस दौरान किसी ने छुपकर रोटी बना रहे शख्स की वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. आरोप है कि रोटी बनाते सयम आरोपी उस पर थूक रहा है फिर तंदूर में डाल रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी नौशाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसके खिलाफ लगाए गए सभी आरोप गलत हैं उसने रोटियों पर नहीं थूका है. पुलिस को सगाई समारोह का वो वीडियो भी मिल गया है. अब इस मामले की जांच शुरू कर गई है।

आपको बता दें कि पहले भी रोटियों पर थूकने वाले कई वीडियो वायरल हुए हैं. जिन पर पुलिस ने सख्त कार्रवाई की है. वीडियो को देखने के बाद लोगों में काफी गुस्से का माहौल है, उनका कहना है कि ऐसी हरकतों के लिए सख्त कानून बनाने की जरुरत है और ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

|

Related Articles

Back to top button