जरा हटकेदेश विदेश

फ्लैट्स में नल से पानी की बजाए आने लगी शराब, पूरा मामला पढ़ दंग रह जाओगे आप

केरल के तृश्शूर जिले में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार सोलोमन एवेन्यू सोसाइटी में रहने वाले लोगों के फ्लैट्स में नल से पानी की बजाए शराब आने की शिकायत की। कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि वह रात में उसके नल से पानी के बजाए शराब आ रही थी।

जब नल से शराब निकलता देखा तो सोसाइटी के और लोगों से बात की, जिसके बाद पता चला कि 18 अन्य फ्लैटों के नलों से भी शराब आ रही है। फ्लैट के नलों से शराब आने के बाद सभी लोगों ने इस पूरे मामले की जानकारी एक्साइज डिपार्टमेंट को दी. लेकिन मौके पर पहुंचे एक्साइज डिपार्टमेंट ने मामले की जांच शुरू की तो नई बात पता चली।

अधिकारियों ने कहा कि करीब 6 साल पहले सोलोमन एवेन्यू सोसाइटी के पास स्थित ‘रचना बार’ ने अवैध रूप से 6 हजार लीटर शराब संग्रहित किया था. अवैध रूप से शराब रखने की जानकारी मिलने के बाद एक्साइज डिपार्टमेंट ने रचना बार के खिलाफ कार्रवाई की थी।

कोर्ट के आदेशके बाद अधिकारियों ने बार के अंदर ही गड्ढा खोदकर उसमें शराब दफ़न कर दी थी। यही सारी शराब रिसकर नीचे स्थित पानी में मिल गई। पानी में मिलने के बाद शराब सप्लाई लाइन से होकर सोसाइटी के टंकियों में पहुंच गई थी. जिसके बाद लोगों के फ्लैटों में नल से पानी के बजाए शराब आने लगी।

|

Related Articles

Back to top button