देश विदेशमनोरंजन

पीएम मोदी के बाद अब रजनीकांत MANVSWILD में, साउथ के सुपरस्टार जायेंगे बेयर ग्रिल्स के साथ

रजनीकांत कर्नाटक के बांदीपुर जंगल में बियर ग्रिल्स के साथ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अब रजनीकांत कर्नाटक के बांदीपुर जंगल में बियर ग्रिल्स के साथ मैन वर्सेस वाइल्ड (MANVSWILD) का एपिसोड करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि पिछले साल पीएम मोदी ने शो में बियर ग्रिल्स के साथ शानदार एपिसोड शूट करवाया था जो 12 अगस्त को प्रसारित हुई थी।

उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में शूट हुवे एपिसोड (MANVSWILD) में ग्रिल्स और मोदी को एक एडवेंचर पर दिखाया गया था जिसमें 530 वर्ग किलोमीटर घने वन भूमि की ट्रेकिंग की गई थी।

गौरतलब है कि जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में हाथियों, बाघों और मगरमच्छों की अच्छी खासी आमद और निवास है। एपिसोड (MANVSWILD) में जब ग्रिल्स ने कहा कि वे मोदी के जीवन के सबसे खतरनाक ट्रिक में से एक को अपनाने वाले थे तो प्रधान मंत्री ने टिप्पणी की थी कि अनुभव केवल तभी खतरनाक होता है जब कोई व्यक्ति प्रकृति के खिलाफ जाता है।

एपिसोड (MANVSWILD) में प्रधानमंत्री मोदी के बचपन का किस्सा भी दिखाया गया था कि कैसे उनकी हिमालय यात्रा ने उनके जीवन कोप्रभावित किया। पीएम मोदी ने कहा था कि 17-18 साल की उम्र में मैंने दुनिया को बेहतर समझने के लिए अपना घर छोड़ दिया। मैंने हिमालय जाने का फैसला किया क्योंकि मुझे प्रकृति पसंद है। वे पल मुझे मेरी जिंदगी में सहायता करते रहे। ”

मोदी ने मगरमच्छ के घर ले जाने के समय को भी याद किया, लेकिन उसे अपनी मां के ऐसा करने की सलाह देने के बाद उसे वापस तालाब में छोड़ना पड़ा। अब ताजा मिली जानकारी के अनुसार साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी बियर ग्रिल्स के साथ एपिसोड शूट करने वाले हैं।

|

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES