देश विदेश

स्विट्जरलैंड में शुरू हुआ मुकेश अंबानी के बेटे आकाश का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन

मुकेश अंबानी के बड़े आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन स्विट्जरलैंड में शुरू हो चुका है। इस सेलिब्रेशन की पहली फोटोज और वीडियो भी सामने आ चुके हैं।

वायरल हुई फोटो में जहां मुकेश अंबानी बेटी ईशा अंबानी के साथ नजर आ रहे हैं तो वही आकाश और श्लोका एक एंटीक बग्घी की सवारी करते नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अंबानी फैमिली स्विट्जरलैंड के पांच सितारा होटल बैडरट पैलेस में ठहर रहे हैं। इस होटल के एक कमरे की सबसे कम कीमत 98,500 रुपए हैं।

वहीं, इस होटल का सबसे महंगा सुइट 3.08 लाख रुपए का है। स्विट्जरलैंड रवाना होने से पहले एंटीलिया में डांडिया नाइट्स का आयोजन किया था। इसमें फालगुनी पाठक और तुषार त्रिवेदी ने परफॉर्मेंस दी थी। आकाश अंबानी का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन स्विट्जरलैंड के सेंट मोरिट्ज में चल रहा है। इस सेलिब्रेशन में चल रहे ड्रोन शो का भी वीडियो सामने आया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सेलिब्रेशन में लगभग 300 से 500 गेस्ट के आने की उम्मीद है। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के फंक्शन स्विट्जरलैंड के समयानुसार रविवार शाम साढ़े पांच से शुरू हुआ। इसमें फंक्शन में पीटर पैन आइस शो हुआ। इसके बाद दस मिनट का ड्रोन शो भी हुआ था।

वहीं, मेहमानों के लिए एक स्टॉल भी लगाया गया। सोमवार को भी लंच के बाद फेमस अमेरिकन पॉप रॉक बैंड मरून परफॉर्म करेगा। आकाश अंबानी ने बैचलर पार्टी भी रखी है। आकाश की बारात 9 मार्च को मुंबई के ट्राइडेंट होटल से दोपहर 3.30 बजे जियो गार्डन के लिए रवाना होगी। शादी के बाद 10 मार्च को शादी का पहला रिसेप्शन होगा। इसमें बॉलीवुड और बिजनेस वर्ल्ड के कई बड़े चेहरे शामिल होंगे।

इसके बाद 11 मार्च 2019 को दूसरा रिसेप्शन होगा। इस सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज स्विट्जरलैंड के लिए रवाना हो गए हैं। इनमें करण जौहर, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, और आलिया भट्ट जैसे सेलेब्स के नाम शामिल हैं

|

Related Articles

Back to top button