देश विदेश

साक्षी ने खोला FB और इंस्टा एकाउंट, खुद को बताया अजितेश की टाइग्रेस

विधायक पिता राजेश मिश्रा को आदर्श बताने वाली साक्षी मिश्रा के तेवर बदले हुवे नजर आ रहे हैं। वो अब अपने पति अजितेश की टाइग्रेस हो गई हैं जी हां ये खबर खुद ही साक्षी ने अपने नए फेसबुक और इंस्टग्राम एकाउंट के मार्फ़त दी है।

बता दें कि एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार साक्षी मिश्रा ने सोशल मीडिया पर अपना नया प्रोफाइल बनाया है और उसमें उन्होंने खुद को अजितेश की टाइग्रेस बताया है। साक्षी अभी भी फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपने फॅमिली की पुरानी फोटो ही पोस्ट कर रही हैं।

बताया जा रहा है कि साक्षी ने इंस्टाग्राम पर अपना नया एकाउंट ‘सीनूअभि’ के नाम से बनाया है साथ ही फेसबुक पर बनाए अपने एकाउंट में साक्षी ने खुद को मनमर्जी की क्वीन और पप्पू भरतौल की बेटी बताया है।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार साक्षी ने अपने फेसबुक एकाउंट पर मंगलवार को रक्षाबंधन से जुड़ा एक पोस्ट किया है इसमें उन्होंने लिखा है कि , ‘भाई कभी आई लव यू नहीं कहते, कभी प्यार से बात भी नहीं करते लेकिन सच यह है कि पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार सिर्फ भाई ही करते हैं.’ इसके साथ ही साक्षी ने अपने परिवार के साथ कुछ पुराने फोटो भी पोस्ट किए और सभी पर इमोशनल मैसेज लिखे।

गौरतलब है कि विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी 03 जुलाई को घर छोड़कर चली गई थीं, उन्होंने अनुसूचित जाति के अजितेश से शादी कर ली। इसके बाद साक्षी ने पापा विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और विधायक के करीबी से अपनी जान को खतरा बताया था।

|

Related Articles

Back to top button