देश विदेश

साक्षी का भाई बनकर मिला मेरी बहन से, दे गया सबसे बड़ा दर्द – विक्की भरतौल

उत्तर प्रदेश के बरेली के बिथरी चौनपुर से विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और उनके कथित पति अजितेश के बारे में एक के बाद एक कई खुलासे सामने आ रहे हैं।

बता दें कि अजितेश का बीजेपी विधायक के घर से करीबी रिश्ता था। वह साक्षी के बड़े भाई विक्की भरतौल का बहुत ही खास दोस्त था उनके साथ उठता-बैठता और खाना खाता था।

अजितेश ने विक्की के माध्यम से ही बीजेपी विधायक के घर में एंट्री मिली थी, विधायक के करीबी होने के नाते उसने खूब अपना बिजनेस बढ़ाया और इलाके के लोगों मे अपनी धाक भी बनाई. क्यूंकि अजितेश साक्षी के बड़े भाई का दोस्त था इसलिए वह उसे भईया कहकर बुलाती थी।

दोनों की प्रेम कहानी शुरू होती है जब जयपुर के एक कॉलेज से मॉस कम्युनिकेशन की पढ़ाई कर रही साक्षी कुछ महीने पहले घर आई थीं। बाद में उसे वापस कॉलेज छोड़ने के लिए भाई विक्की भरतौल जयपुर गया साथ में विक्की ने अजितेश को भी ले लिया था। रास्ते में अजितेश और साक्षी की बातचीत शुरू हुई इसके बाद दोनों एक दूसरे को फोन करने लगे, और धीरे-धीरे अजितेश साक्षी का भाई से बॉयफ्रेंड बन गया।

साक्षी व अजितेश के हाव-भाव से परिवार के लोगों का शक हो गया था। एक चैनल को दिए इंटरव्यू में भी साक्षी ने यह बात कही कि शक में पापा अक्सर मम्मी से कहते थे कि वह किसी के साथ चली जाएगी। यही वजह थी कि पेपर खत्म होने के बाद एक महीने पहले साक्षी घर आई थी इसके बाद अजितेश के वहां आने पर एतराज जताया जाने लगा।

तीन जुलाई की शाम वह बिना कुछ बताए अजितेश की कार में बैठकर चली गईं और वापस नहीं आईं तो परिवार वालों को शक हुआ. इसके बाद से ही सारा विवाद शुरू हुआ।

|

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES