खेल जगतदेश विदेश

सांसद गौतम गंभीर ने कर दी ऐसी घोषणा की सब करने लगे तारीफ

क्रिकेट से देश की राजनीति में कदम रखने वाले सांसद गौतम गंभीर इस समय भारतीय जनता पार्टी के नेता हैं। उनको लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा ने दिल्ली की पूर्वी सीट से टिकट दिया था।

उन्होंने पहली ही बार में बीजेपी के आशानुरूप काम किया और चुनाव जीत गए। एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक इसके बाद अब उन्होंने एक ऐसा फैसला ले लिया है जिसकी विरोधी तक तारीफ किए बिना नहीं रह सकेंगे।

बता दें कि लोकसभा चुनाव में सांसद गौतम गंभीर ने एक तरफा मुकाबले में कांग्रेस प्रत्याशी अरविंदर सिंह लवली को करीब चार लाख वोटों से हरा दिया था। उनको लगभग 7 लाख वोट मिले थे। गौतम गंभीर ने भी इस बड़ी घोषणा कर दिखा दिया कि दिल्ली वालों ने उनको चुनकर कोई गलती नहीं की है।

सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि सांसद के रूप में मिलने वाले वेतन को उन्हें दान करना है। उन्होंने ट्विटर पर ऐलान कर दिया कि वो दिल्ली पूर्व में अच्छी सुविधाओं और वहां के श्मशान घाट को पुनरुद्धार करने के लिए अपना सांसद के रूप में मिलने वाला वेतन दान कर देंगे।

उन्होंने कहा कि मेरे शहरवासियों को मदद का ये मेरा तरीका है। हाल ही में उन्होंने दिल्ली में श्मशान घाटों का दौरा भी किया था। वो बोले कि मैं चाहता हूं कि सांसद के रूप में मिलने वाले धन का पूरा पैसा सदुपयोग में लगाया जा सके।

|

Related Articles

Back to top button