देश विदेश

सपा सांसद आजम खान के बयान पर भड़कीं BSP सुप्रीमो मायावती

लोकसभा में महिलाओं को लेकर की गई टिप्पणी पर आजम खान को लेकर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने भी विरोध किया है। इससे पहले सदन में सभी महिला सांसदों ने इसका विरोध किया। एएनआई के मुताबिक, बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने भाजपा सांसद रमा देवी के खिलाफ आजम खान के बयान पर कहा कि उनका बयान महिलाओं की गरिमा के खिलाफ है और ये बेहद ही दुखद है।

उन्होंने आग कहा कि मैं इसकी बेहद निंदा करती हूं। उन्हें न केवल लोकसभा में बल्कि सभी महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए। इससे पहले भाजपा सांसद स्मृति ईरानी ने कहा कि स्मृति ईरानी ने कहा कि ये सदन घर नहीं है जो कोई पुरुण आए और किसी भी औरत की आंखों में झांक कर चला जाए। उन्होंने इसे यौन उत्पीड़न कानून के तहत बताकर कार्रवाई के लिए कहा।

लोकसभा में तीन तलाक बिल पर चर्चा के दौरान समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान ने कहा था कि आप मुझे इतनी अच्छी लगती हैं कि मेरा मन करता है कि मैं आपकी आंखों में देखता रहूं, आग कहा कि आप मेरी बहन है। इसके बाद आजम खान के बयान की सदन में जमकर आलोचना हुई। वहीं लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने कहा कि इस बात को कमेटी के सामने रखा जाएगा और फिर आजम खान के खिलाफ कार्रवाई होगी।

|

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES