जरा हटकेदेश विदेश

युवती के पेट से निकले सिक्के, नाक के छल्ले, झुमके, चूड़ियां, पायल, कलाई बैंड और घड़ियां, डॉक्टर्स हैरान

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले से एक चौका देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां मानसिक रूप से अस्थिर एक महिला के पेट से डेढ़ किलो से अधिक गहने और सिक्के निकाले गए।

मामला रामपुरहाट सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में सर्जरी विभाग के प्रमुख सिद्धार्थ बिस्वास ने बताया कि एक 26 वर्षीय महिला के पेट से 5 और 10 रूपये के सिक्के, नाक के छल्ले, झुमके, चूड़ियां, पायल, कलाई बैंड और घड़ियां जैसे गहने निकाले गए।

बिस्वास ने सर्जरी के बाद कहा कि हमने महिला के पेट से कुल 90 सिक्के निकाले। उन्होंने बताया कि आभूषण ज्यादातर तांबे और पीतल के बने थे। सोने के आभूषणों के कुछ टुकड़े भी थे। उसकी मां ने बताया कि मेरी बेटी मानसिक रूप से अस्वस्थ है। पिछले कुछ दिनों से वह खाना खाने के बाद हर बार बाहर फेंक देती थी।

मां ने बताया कि उसकी बेटी को उसके भाई की दुकान से सिक्के मिले हैं। हमने देखा कि गहने गायब हो रहे हैं। लेकिन जब भी हमने उससे पूछताछ की, वह रोने लगी। उन्होंने बताया कि हम उस पर नजर रखते थे। लेकिन किसी तरह वह इन सभी सामग्रियों को निगलने में सफल रही। वह पिछले दो महीनों से ठीक नहीं थी।

उसने बताया कि हम उसे कई निजी डॉक्टरों के पास ले गए थे और वह दवाई भी ले रही थी। इसके बाद बेटी को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने लगभग एक सप्ताह तक कई जांच करने के बाद बुधवार को उसका ऑपरेशन किया।

|

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES