देश विदेश

मां-बेटी की हाथ-पैर बांध गला रेतकर हत्या, बिहार के दानापुर की घटना

बिहार की राजधानी के दानापुर के एक घर में मां-बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने दोनों के शव बरामद कर लिए हैं. हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गाभतल मुहल्ले में रामधारी सिंह की पत्नी सीमा देवी (45) है और उनकी बेटी मुनचुन उर्फ तिलोत्मा (23) के शव उनके ही घर के अलग-अलग कमरे से बरामद किए गए हैं. दोनों की हत्या गला रेतकर की गई है. तिलोत्मा के हाथ-पैर बंधे हुए थे।

पुलिस के एक अधिकारी ने ग्रामीणों के हवाले से बताया कि सीमा देवी का अपने पति से संबंध अच्छे नहीं थे, इस कारण वे यहां नहीं रहते थे. सीमा देवी का पुत्र ऋषि रांची में एक निजी बैंक में काम करता है. शनिवार को वह जब अपने घर आया, तब उसे इस घटना का पता चला. उसने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पटना (पश्चिम) के नगर पुलिस अधीक्षक अभिनव कुमार ने बताया कि हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस मोहल्ले में लगे सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाल रही है।

उन्होंने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में किसी रिश्तेदार द्वारा हत्या किए जाने की आशंका जताई है.

|

Related Articles

Back to top button