देश विदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बायोपिक का दूसरा पोस्टर अमित शाह करेंगे रिलीज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक की शूटिंग चल रही है. इसमें विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में मनोज जोशी भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का रोल प्ले कर रहे हैं।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह फिल्म का दूसरा पोस्टर 18 मार्च को जारी करेंगे. यह फिल्म ओमंग कुमार के निर्देशन में बन रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित यह फिल्म 12 अप्रैल को देशभर में रिलीज होगी।

बता दें कि फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप एस सिंह ने इस फिल्म को बहुत खास बताया। हाल ही में हुवे एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा- ”यह फिल्म मेरे दिल के काफी करीब है. पहले पोस्टर को बहुत सारा प्यार मिला था. अब केवल एक व्यक्ति इस प्यार को एक लेवल ऊंचे पायदान पर ले जा सकते है और वह हैं अमित शाह. मैं दूसरे पोस्टर के लॉन्च होने का इंतजार कर रहा हूं।

एक इंटरव्यू के दौरान मनोज जोशी ने कहा था- ”यह मेरे लिए एक शानदार मौका है. अमित शाह जैसे लीडर को बड़े पर्दे पर निभाने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं. इस किरदार के लिए जब मुझे कॉल किया गया तो मैंने तुरंत हां कर दिया।

फिल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म में बोमन ईरानी प्रख्यात बिजनेस टाइकून रत्न टाटा की भूमिका में हैं।

बायोपिक में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया जाएगा. फिल्म की शूटिंग गुजरात के कई हिस्सों में की जा रही है।

|

Related Articles

Back to top button