देश विदेश

अब प्रयागराज में बीजेपी नेता की पोती दीक्षा ने की शादी

भाजपा विधायक राजेश मिश्रा और उसकी बेटी साक्षी मिश्रा का मामला अभी शांत हुआ नहीं है कि इसी बीच एक और भारतीय जनता पार्टी के नेता चर्चा में आ गए हैं इस बार बीजेपी नेता की पोती ने दूसरी जाति में शादी कर ली है एक न्यूज़ वेबसाइट के मुताबिक उतना ही शादी के बाद वीडियो भी वायरल किया है और अपने परिवार से अपनी जान का खतरा बताया है।

बता दें कि मुरारी लाल अग्रवाल प्रयागराज से भाजपा के कद्दावर नेता है और पूर्व में डिप्टी मेयर भी रह चुके हैं उनको डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का सबसे खास माना जाता है। उनकी पोती दीक्षा ने भी साक्षी की ही तरह दूसरी जाति में शादी कर ली है, प्रयागराज में एमजी रोड की रहने वाली दीक्षा इंटीरियर डेकोरेशन का कोर्स कर रही थी साथ ही वह एक आश्रम से भी जुड़ी है।

इस मामले में भाजपा नेता का कहना है ऋतुराज ने बहला-फुसलाकर उनकी पोती को भगाया है उन्होंने ऋतुराज और उसके परिवार के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट भी लिखवाई है।

उसकी मुलाकात ऋतुराज सिंह राजपूत नाम के लड़के से हुई थी और दोनों ने शादी कर ली। दीक्षा ने इसके बाद अपना वीडियो बनाकर वायरल किया है कि उसके दादाजी अपने पावर का इस्तेमाल कर उसके पति को धमका रहे और इसकी वजह उसने ऋतुराज का दूसरी जाति का होना बताया है।

|

Related Articles

Back to top button