मासूम बच्ची को मां बेरहमी से पिटती रही और पिता बनाता रहा वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल – INH24 |
छत्तीसगढ़

मासूम बच्ची को मां बेरहमी से पिटती रही और पिता बनाता रहा वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल – INH24


सोशल मीडिया पर रोजाना कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें से कुछ हंसी मजाक से भरपूर होते हैं तो कुछ ऐसे दिल दहला देने वाले होते हैं कि देखकर रूह कांप जाती है। हालांकि कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जो अजीबोगरीब वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करते रहते हैं। लेकिन इस बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कलयुगी मां का बेरहम अवतार देखने को मिला है।

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला मासूम बच्ची को बेरहमी से पीट रही है। बताया जा रहा है कि ये महिला मासूम की मां है। हैरानी की बात तो ये है कि बच्ची को पीटते हुए देखकर भी उसके पिता बचाने नहीं आ रहे हैं, जबकि दावा किया जा रहा है कि बच्ची के पिता वीडियो बना रहे हैं।

आप देख सकते हैं कि महिला मासूम को पहले चम्मच से पीटती है और फिर उसके कपड़े को पकड़कर उठा देती है और झंझकोरने लगती है। इतने से भी महिला का मन नहीं भरा तो उसका गला दबा देती है और फिर उसे घसीटते हुए दूसरे कमरे में ले जाती है। असहाय छोटी लड़की अपने बचाव में और मदद की गुहार के लिए लगातार चिल्ला रही है।

अपराधी महिला ऐसा एक बार नहीं बल्कि दो बार करती है और उसके बाद वो लड़की को मारते और खींचते हुए दूसरे कमरे में ले जाती है, जिसके बाद वीडियो खत्म हो जाता है। इस बेहद खौफनाक वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं, सोशल मीडिया में लोगों का कहना है कि भला एक मां कैसे इतनी पत्थर दिल हो सकती है, जो अपनी ही छोटी सी बच्ची को इतने निर्मम तरीके से पीट रही हो।





Source link

Related Articles

Back to top button