मोनालिसा ने पवन सिंह संग मनाई सुहागरात, गाना देख सबके उड़े होश, बेहद गरमा गरम सीन से फैंस घायल |
मनोरंजन

मोनालिसा ने पवन सिंह संग मनाई सुहागरात, गाना देख सबके उड़े होश, बेहद गरमा गरम सीन से फैंस घायल

भोजपुरी इंडस्टी में कुछ ऐसे स्टार्स मौजूद हैं, जिनके गाने को सबसे अधिक पसंद किया जाता है। उन्हीं में से एक हैं पवन सिंह (Pawan Singh Song) जिन्हें इंडस्टी का दबंग खान भी कहा जाता है। पवन सिंह को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। पवन सिंह के चाहने वाले देश के हर कोने में देखने को मिल जायेंगे।

पवन सिंह और मोनालिसा का रोमांस

पवन सिंह की एक झलक पाने के लिए दर्शक बेताब रहते हैं। इस समय ऐसा हुआ करता था इंडस्टी में पवन सिंह के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता था, मगर अब मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों से दूरी बना ली है। लेकिन, मोनालिसा के पुराने गाने आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए देखने को मिल जाते हैं।

इसी बीच मोनालिसा और पवन सिंह का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर काफी ही तेजी के साथ यूट्यूब पर वायरल होता हुआ देखने को मिल रहा है। पवन सिंह और भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा पर फिल्माया गया गाना भोजपुरी रोमांटिक गाना है ‘दीया गुल करा’ (Diya Gul Kara) एक बार फिर से वायरल होता हुआ दिख रहा है।

इस गाने में पवन सिंह और मोनालिसा के बीच सुहागरात वाला सीन देखकर दर्शक पानी – पानी होते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में देखा जा सकता है कि मोनालिसा के साथ पवन सिंह पलंगतोड़ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। यह गाना फिल्म ‘पवन राजा’ का है, जिसमें मोनालिसा ने पवन सिंह की पत्नी की भूमिका निभाई है। गाने में दोनों की केमिस्ट्री क दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि इस गाने को Pawan singh और Indu Sonali ने अपनी प्यारी आवाज दी है, जबकि गाने के बोल Manoj Matlabi ने लिखें हैं और म्यूजिक से सजाया है Avinash Jha”Ghunghroo” ने। गाने को अब तक 2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

Related Articles

Back to top button