VIDEO: चमत्कार! 16000 फीट से भी गिरकर बच गया आईफोन, खरोंच तक नहीं आई, हवा में उड़ गया था फ्लाइट का दरवाजा |
देश विदेश

VIDEO: चमत्कार! 16000 फीट से भी गिरकर बच गया आईफोन, खरोंच तक नहीं आई, हवा में उड़ गया था फ्लाइट का दरवाजा


हाल ही में अलास्का एयरलाइंस की एक फ्लाइट हवा में एक बड़े हादसे का सामना कर चमत्कारिक रूप से बच गई. विमान के एक पैनल के उड़ जाने से कुछ सामान हवा में ही उड़ गए, जिनमें से एक आईफोन था, लेकिन अविश्वसनीय रूप से, यह आईफोन लगभग 16,000 फीट की ऊंचाई से नीचे गिरने के बाद भी पूरी तरह से सुरक्षित पाया गया, बिना किसी खरोंच या टूट-फूट के!

पोर्टलैंड, ओरेगॉन से उड़ान भरने के कुछ ही मिनटों बाद विमान के पिछले हिस्से से एक पैनल हवा में उड़ गया, जिससे केबिन में दबाव कम हो गया और ऑक्सीजन मास्क गिरने लगे. हालांकि, पायलटों ने बड़ी ही सूझबूझ से विमान को वापस पोर्टलैंड में सुरक्षित रूप से उतार लिया.

View this post on Instagram

A post shared by Pubity (@pubity)


लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम, इंटरनेट और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी उपलब्ध करायी जाएगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. Cgtop36 स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट Cgtop36 के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.

Related Articles

Back to top button