जीजा के प्यार में घर से भागी नाबालिग, खाया जहर, दोनों अस्पताल में भर्ती.. – INH24 |
छत्तीसगढ़

जीजा के प्यार में घर से भागी नाबालिग, खाया जहर, दोनों अस्पताल में भर्ती.. – INH24


ईकोटेक-तीन। ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-तीन कोतवाली क्षेत्र के हबीबपुर गांव में किराए पर रहने वाले जीजा और उसकी नाबालिग साली ने बीती रात को जहरीला पदार्थ खा लिया। दोनों को गंभीर हालत में उपचार के लिए नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उनकी मौत हो गई।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार जीजा अपनी नाबालिग साली को बहला-फुसलाकर मथुरा से ग्रेटर नोएडा लेकर आया था। वह कल ही ग्रेटर नोएडा पहुंचे थे।

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार देर रात को पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि हबीबपुर गांव के पानी टंकी के पास स्थित एक मकान में किराए पर रहने वाले धर्मेंद्र पुत्र जगन दास निवासी ग्राम माधुरी कुंड थाना गोवर्धन जिला मथुरा उम्र 24 साल और उसके साथ रहने वाली 17 साल की नाबालिग लड़की मधु ने जहर खा लिया है। उन्होंने बताया कि दोनों को गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मीडिया प्रभारी ने बताया कि उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई है।

उन्होंने बताया कि जब पुलिस अस्पताल पहुंची तो किशोरी बातचीत करने की स्थिति में थी। उसने पुलिस को बताया कि मृतक और वह रिश्ते में जीजा- साली है। दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे, तथा घर छोड़कर भाग कर आए थे। मीडिया प्रभारी ने बताया कि दोनों ने सल्फास खाकर आत्महत्या की है। पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दे दी है। परिजन भी जनपद मथुरा से नोएडा आ गए हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले में अगर परिजन कोई शिकायत करते हैं तो पुलिस मामले की जांच करेगी।

जिस मकान में मृतक रहते थे, उस मकान के मालिक ने बताया कि देर रात दोनों के जहर खाने की उन्हें सूचना मिली। उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस अधिकारियों ने उन्हें तुरंत दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाने की सलाह दी। वह अपने वाहन से दोनों को लेकर अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि कमरा किराए पर लेते समय दोनों ने उन्हें बताया था कि वे भाई-बहन हैं। घटना के बाद उन्हें पता चला कि दोनों जीजा-साली हैं।

पुलिस के अनुसार मौके पर पहुंची पुलिस को भी शुरुआती दौर में युवती ने बताया था कि दोनों भाई-बहन हैं। जब पुलिस ने उनसे गंभीरता से पूछताछ की तो पता चला कि दोनों रिश्ते में जीजा-साली हैं और घर छोड़कर भाग आए हैं। वहीं जहर खाने से मरे धर्मेंद्र की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है। उसके अनुसार उसने सपने में भी नहीं सोचा था कि उसका पति और उसकी सगी बहन उसे इस तरह से धोखा देंगे। मृतक की पत्नी अपने पति और बहन दोनों को कोसती हुई नजर आई।



Source link

Related Articles

Back to top button