दिल्ली मेट्रो में शख्स ने महिला को मारा थप्पड़, वीडियो हो रहा वायरल – INH24 |
छत्तीसगढ़

दिल्ली मेट्रो में शख्स ने महिला को मारा थप्पड़, वीडियो हो रहा वायरल – INH24


दिल्ली मेट्रो का एक मजेदार वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दो यात्रियों ने अपनी बहस को ‘जमनापार बनाम साउथ दिल्ली’ में बदल दिया। गाली-गलौज के बावजूद, क्लिप ने लोगों को खूब हंसाया। हालांकि, हर बहस लोगों को खुश नहीं करती, कुछ बहसें वाकई मुसीबत में बदल जाती हैं। दूसरी श्रेणी में आते हुए, दिल्ली मेट्रो में एक पुरुष और महिला के बीच हुई बहस का अंत थप्पड़ से हुआ। इसका एक वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया गया, जो वायरल हो गया।

क्लिप में, महिला को अज्ञात कारणों से पुरुष को गाली देते और धमकाते हुए देखा गया। फिर वह अचानक हिंसक हो गई और उसने अपनी चप्पल निकाली और पुरुष के पास फर्श पर मारना शुरू कर दिया। घटना तब और भी भयानक हो गई, जब पुरुष ने जवाबी कार्रवाई करने का फैसला किया और महिला को थप्पड़ मार दिया।

वीडियो वायरल हो गया और लोगों में मतभेद हो गए। ज्यादातर लोगों ने किसी का पक्ष नहीं लिया और दोनों को ही इस अराजकता के लिए दोषी ठहराया, जबकि बाकी लोगों ने खुद का ‘बचाव’ करने के लिए पुरुष का पक्ष लिया। कई लोग थप्पड़ के खिलाफ भी थे।

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर ‘घर के कलेश’ हैंडल से शेयर किया गया था। पोस्ट का शीर्षक था, “दिल्ली मेट्रो के अंदर एक महिला और एक लड़के का कलेश।” वीडियो आज शेयर किया गया और इसे 24 हजार लोगों ने देखा।

कमेंट सेक्शन में जाकर लोगों ने अपनी राय शेयर की। एक यूजर ने कहा, “दिल्ली मेट्रो एक और मनोरंजन पार्क है। हर उम्र के लोगों के लिए मनोरंजन उपलब्ध है।” दूसरे यूजर ने लिखा, “दिल्ली मेट्रो में सिर्फ कलेश और अश्लीलता होती है।”

तीसरे यूजर ने लिखा, “ये सारी चीजें मेट्रो को शोभा नहीं देतीं। हर उम्र के लोग इसमें यात्रा करते हैं। अधिकारियों को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।” चौथे यूजर ने कहा, “कैमरा पर्सन को मेट्रो में रोजाना काम होता है।” दूसरे यूजर ने लिखा, “दिल्ली मेट्रो का अगला एपिसोड।”



Source link

Related Articles

Back to top button