Bihar Train Accident: बिहार में बड़ा रेल हादसा टला, सहरसा से पाटलिपुत्र जा रही जनहित एक्सप्रेस की कपलिंग टूटने से दो हिस्सों में बंटी बोगियां- VIDEO |
देश विदेश

Bihar Train Accident: बिहार में बड़ा रेल हादसा टला, सहरसा से पाटलिपुत्र जा रही जनहित एक्सप्रेस की कपलिंग टूटने से दो हिस्सों में बंटी बोगियां- VIDEO


Bihar Train Accident: बिहार में गुरुवार को बड़ा रेल हादसा होने से टल गया. सहरसा से पाटलिपुत्र जा रही जनहित एक्सप्रेस की कपलिंग टूटने से दो हिस्सों में बंट गई चार बोगियां अलग हो गई. ट्रेन के इंजन से बोगियों को अलग होने से ट्रेन में कुछ समय के लिए चीख पुकार मच गई.यात्रियों के अनुसार जो डिब्बे ट्रेन के इंजन से जुड़े थे. वे डिब्बे तो अपनी रफ़्तार से आगे जा रहे थे. लेकिन ट्रेन से जो चार डिब्बे लग हुए वे डिब्बे कुछ दूर तक बिना इंजन के दौड़ते रहे. जिसके कुछ समय बाद चारों बोगी कुछ दूर जाकर रुके. जिसके बाद ट्रेन में सवार यात्रियों ने राहत की सांस ली.

घटना की सूचना मिलते ही आला  अधिकारी इसकी सूचना ट्रेन के ड्राईवर को दी. जिसके बाद ट्रेन फिर से वापस पीछे इन बोगियों को जोड़ने के लिए वापस आई और कपलिंग को फिर से जोड़ा गया. जिसके बाद ट्रेन फिर से आगे के लिए रवाना हुई. जानकारी के अनुसार घटना बुधवार रात 12 बजे के बाद की है.


लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम, इंटरनेट और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी उपलब्ध करायी जाएगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. Cgtop36 स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट Cgtop36 के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.

Related Articles

Back to top button