छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा, कुवें में डूबने से पांच की मौत, सीएम ने जताया दुख – INH24 |
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा, कुवें में डूबने से पांच की मौत, सीएम ने जताया दुख – INH24


जांजगीर चांपा। छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में कुंए में गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई है। दरअसल, लकड़ी के गिरने की वजह से एक व्यक्ति कुंए में उतरा, लेकिन वापस निकलकर नहीं आ पाया। उस व्यक्ति को बचाने के लिए 4 लोग और काल के गाल में समा गए हैं। लंबे समय से ढके होने की वजह से कुंआ जहरीला गैस बन गया था। यह पूरा मामला बिर्रा थाना क्षेत्र के किकिरदा गांव का है।

सीएम विष्णुदेव साय ने x पर लिखा, जांजगीर के ग्राम किकिरदा में कुएं में हुए हादसे से 5 ग्रामीणों की मौत की खबर अत्यंत ही दुःखद है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और शोक संतप्त परिजनों को इस असीम दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं।

मिली जानकारी के मुताबिक कुएं में गैस रिसाव के कारण सभी की जान गई है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति कुएं में लकड़ी अंदर गिरने पर उसे निकालने अंदर गया था, तभी गैस रिसाव होने लगा और वह बहोश हो गया।

इस दौरान पड़ोसी रमेश पटेल आया और वह बचाने के लिए कुएं के अंदर गया। उसकी भी सांसें भरने लगी, फिर उसे बचाने उसके दो बेटे राजेंद्र, जितेंद्र भी कुएं के अंदर चले गए। इस तरह पड़ोस के टिकेश चन्द्रा भी उसे बचाने कुएं अंदर चला गया। गैस रिसाव से बाप और 2 बेटे समेत 5 लोगों की जान चली गई।





Source link

Related Articles

Back to top button