Mahasamund Murder case – ज्योतिषी प्रेमी के साथ मिल शिक्षाकर्मी पत्नी ने ही की थी पति की हत्या, एक अन्य महिला भी हत्या में शामिल – INH24 |
छत्तीसगढ़

Mahasamund Murder case – ज्योतिषी प्रेमी के साथ मिल शिक्षाकर्मी पत्नी ने ही की थी पति की हत्या, एक अन्य महिला भी हत्या में शामिल – INH24


महासमुंद पुलिस ने दो दिन पहले मिले पांच माह पुरानी लाश और हत्या का खुलासा किया है। इस हत्याकांड में शामिल मुख्य आरोपी प्रेमी ज्योतिष मुकुंद त्रिपाठी और मृतक की शिक्षाकर्मी पत्नी देविका चंद्राकार और महिला की मां को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, वहीं हत्या का एक महिला आरोपी अंजनी चंद्राकार पुलिस के गिरफ्त से बाहर है।

सिटी कोतवाली पुलिस और साइबर सेल की पिछले दो दिन चले जांच में यह बात निकर कर आई है। देविका चंद्राकार मृतक अपने पति यूपेश चंद्राकार की शराब पीने और शराब पी कर मारपीट करने की वजह से बहुत परेशान थी। पति के शराब की लत छुड़ाने के लिए देविका चंद्राकार की मुकुंद त्रिपाठी ज्योतिष से मुलाकात हुई। दोनों के बीच इसी दौरान प्यार हो गया।

देविका चंद्राकार के पति यूपेश चंद्राकार को इसकी जानकारी हो गई और दोनों के बीच हमेशा विवाद होता रहता था। 8 दिसंबर 2023 को दोपहर देविका चंद्राकार और पति युपेश चंद्राकर के बीच लड़ाई हुई। नशे में धुत यूपेश चंदाकर को देविका ने जोर से धक्का दे दिया, गिरने की वजह से मृतक वहीं बेहोश हो गया।

देविका चंद्राकर ने मामले की जानकारी अपने पड़ोस में निवास कर रहे अपने प्रेमी मुकुंद त्रिपाठी को जानकारी थी। मुकुंद त्रिपाठी देविका से प्यार करता था, वह गुस्से में तमतमाता देविका चंद्राकार के घर आया और पास में रखे डंडे से युपेश चंद्राकार पर ताबड़तोड़ वार किया जिसकी वजह से युपेश की घटना स्थल पर मौत हो गया। घटना दिनांक को देविका चंद्राकार की मां अंजनी चंद्राकार भी घर में मौजूद थी, जिसने साक्ष छुपाने में देविका, मुकुंद का सहयोग किया।

वारदात को अंजाम देने के बाद मुकुंद त्रिपाठी और देविका चंद्राकार ने एक प्लास्टिक की बोरी में भरकर, एक लोहे के बाक्स में भर अपने किराए के मकान लोहानी बिल्डिंग में गड्ढा खोद कर दफना दिया और सारे सबूत को मिटाकर देविका चंद्राकार ने सिटी कोटवाली पुलिस में 14 दिसम्बर को अपने पति मृतक यूपेश चंद्रकार की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। दो दिन पहले पुलिस आरोपी मुकुंद त्रिपाठी को गिरफ्तार कर लाश बरामद कर इस हत्या के मामले का खुलासा किया है।



Source link

Related Articles

Back to top button