बिजनेस

दादा ने ख़रीदा 30 साल पहले सिर्फ 20 हजार के शेयर, पोता बन गया करोड़ों का मालिक

पुरे देश में इस समय एक खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसपर सी-वोटर्स के यशवंत देशमुख (Yashwant Deshmukh) ने मजेदार ट्वीट किया है और उनका ट्वीट भी तेजी से वायरल होने लगा है।

बता दें कि अनंत रूपनगुडी ने ट्विटर पर एक न्यूज़ चैनल का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक रवि नाम के शख्स ने चैनल से संपर्क किया और पूछा दादा जी ने 1990 में शेयर खरीदे थे वह किस तरह से बेचे जाएंगे। अनंत रूपनगुडी वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा कि 1990 से एक व्यक्ति दुर्घटना के कारण कोमा में था और 2017 में अचानक उसे होश आया और उसने अपने पोते को सूचित किया कि उसने 1990 में एमआरएफ के 20000 शेयर खरीदे हैं। उसके पोते ने इसकी कीमत जानने के लिए जी टीवी पर Zee Business से संपर्क किया था! अब इसे अपने लिए सुनो!

यशवंत देशमुख ने अनंत रूपनगुडी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए जो लिखा है वह इन डोनिन काफी वायरल हो रहा है। उन्होंने लिखा कि ऐसी खबर अगर मेरे दादाजी ने कोमा से बाहर आने के बाद मुझे दी होती, तो दादा जी भले ही कोमा के बाहर आ गए होते, पर शेयर की वैल्यू पता चलने के बाद मैं कोमा के अंदर चला गया होता।

गौरतलब है कि दादा ने 1990 में एमआरएफ के 20,000 शेयर खरीदे थे, उस समय एक शेयर की कीमत 10 रुपए प्रति शेयर थी। लकवा होने की वजह से वह कोमा में चले गए। जब अब होश में आने के बाद इसकी जानकारी पोते रवि को दी। अब रवि करोड़पति बन गया है, क्योंकि अब एमआरएफ के एक शेयर की कीमत 65000 है। इस हिसाब से रवि अब 13 करोड़ रुपए का मालिक बन गया है।

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button