बिजनेस

48 मेगापिक्सल कैमरे से लैस OppoF11Pro भारत में लॉन्च

चीनी स्मार्टफोन कंपनी ओपो ने Oppo F11 Pro लॉन्च कर दिया है।  इस फ़ोन की खासियतों की बात करें तो इन स्मार्टफोन्स में VOOC फास्ट चार्जिंग के साथ 48 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इन दोनों स्मार्टफोन्स में एंड्रॉयड का लेटेस्ट वर्जन है और कंपनी ने कैमरे को लेकर बड़े दावे भी किए हैं।

Oppo F11 Pro में माइक्रो यूएसबी पोर्ट है, इस सेग्मेंट में कंपनियों को अब USB Type C देना चाहिए। कंपनी ने कैमरा के लिए सोनी IMX सेंसर दिया गया है जो अच्छी बात है। कंपनी के मुताबिक इसमें ट्रिपल ग्रेडिएंट डिजाइन यूज किया गया है। यूजर इंटरफेस में भी बदलाव किए गए हैं और कुछ नए फीचर्स भी ऐड किए गए हैं।

इस फ़ोन की कीमत 24,9990 रुपये है। 15 मार्च से इसकी बिक्री होगी, वहीँ F11 की कीमत 19,990 रुपये होगी। इसे फ्लिपकार्ट, ऐमेजॉन और पेटिएम सहित ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं। एचडीएफसी कार्ड यूजर्स को 5% तक का कैशबैक भी दिया जाएगा।

इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है और स्क्रीन टु बॉडी रेश्यो 90.9% है। इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio P70 प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन Android Pie बेस्ड कस्टम ओएस पर चलता है।

खास फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है और डिस्प्ले में कोई नॉच भी नहीं है। इस फोन की बैटरी 4,000mAh की बैटरी दी गई है। डिजाइन की बात करें तो इसमें ट्रिपल ग्रेडिएंट डिजाइन दिया गया है और इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है। गेमिंग के लिए इसमें हाइपर बूस्ट फीचर भी दिया गया है।

फोटॉग्रफी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है जो 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में पॉप अप कैमरा दिया गया है जो सेंटर में दिया गया है। यह 16 मेगापिक्सल का है. इससे पहले वीवो ने इसी तरह के पॉप अप सेल्फी कैमरे के साथ स्मार्टफोन लॉन्च किया है।

कंपनी के मुताबिक इस स्मार्टफोन के कैमरे में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बेस्ड फीचर्स दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन में 6GB रैम के साथ 64GB की इंटर्नल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन Color OS 6.0  पर चलता है.  यह दो कलर में आता है – थंडर ब्लैक और ऑरोरा ग्रीन. ये ट्रिपल ग्रेडिएंट वाले स्मार्टफोन हैं।

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button