मनोरंजन

जानें कौन है बंटी सजदेव जिससे सोनाक्षी सिन्हा रचाने जा रही शादी, विराट कोहली के हैं खास दोस्त

बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की बेटी और ‘दबंग’ एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्‍हा की शादी को लेकर खबरें आ रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा भी जल्द ही सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सजदेह से शादी करने की प्लानिंग कर रही हैं।

कम ही लोगों को पता है कि बंटी सजदेह का सलमान खान से नजदीकी नाता है। दरअसल वह सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान की पत्नी सीमा सचदेव के भाई हैं। सोनाक्षी की बंटी से अच्छी दोस्ती है और उन्हें कई मौकों पर साथ में पार्टी करते देखा गया है।

बंटी सजदेह मशहूर सिलेब्रिटी और स्पोर्ट्स मैनेजर कंपनी ‘कॉर्नर स्टोन’ के सीईओ हैं। यह कंपनी कई सिलेब्रिटीज के साथ क्रिकेटर विराट कोहली के डील्स भी मैनेज करती है। इसी कंपनी के जरिए बंटी और विराट कोहली की अच्छी दोस्ती हो गई है। बंटी विराट कोहली के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर करते रहते हैं। विराट के अलावा के.एल राहुल और युवराज सिंह से भी बंटी की अच्छी दोस्ती है।

बंटी सजदेह की इससे पहले 2009 में गर्लफ्रेंड अंबिका चौहान के साथ गोवा में शादी हुई थी। इस शादी में सलमान खान भी शामिल हुए थे। हालांकि यह शादी ज्यादा समय तक नहीं चल सकी। बंटी और अंबिका का तलाक हो गया। इसके बाद बंटी का नाम सुष्मिता सेन, दीया मिर्जा, नेहा धूपिया जैसी कई ऐक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। माना जाता है कि सोनाक्षी और बंटी साल 2012 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

|

Related Articles

Back to top button