मनोरंजन

भारी भरकम बजट वाली फाइटर की हालत बुरी, 200 करोड़ कमाने में भी छूट रहे है पसीने…

भारी भरकम बजट वाली फाइटर की हालत बुरी चल रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने दो हफ्ते पूरे कर लिए है, लेकिन बिजनेस बस गिरता चला रहा है। यहां तक 200 करोड़ कमाने में भी फाइटर के पसीने छूट रहे है, जबकि लागत कहीं ज्यादा है। पठान की सफलता के बाद डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद, फाइटर लेकर आए। फिल्म को लेकर उन्होंने काफी बड़े- बड़े दावे भी किए थे, लेकिन दर्शकों को ये लुभा नहीं पा रही है।

बॉक्स ऑफिस पर हिचकोले खाती फाइटर

फाइटर पिछले काफी दिनों से 200 करोड़ क्लब में शामिल होने की कोशिश कर रही है। फिल्म बॉर्डर पर खड़ी है, लेकिन बिजनेस इतना मंद पड़ गया है कि कलेक्शन रेंगने पर मजबूर हो गया है। दूसरे वीकेंड पर फाइटर के कलेक्शन में थोड़ा इजाफा देखने को मिला था, लेकिन वर्क डेज आते ही कमाई फिर धड़ाम हो गई।

ओपनिंग में लड़खड़ाई फाइटर

गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई फाइटर ने लगभग 22 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की थी। वहीं, दूसरे दिन कलेक्शन कुछ बढ़कर 39 करोड़ के करीब पहुंच गया, लेकिन तीसरे ही दिन गिरकर 27 करोड़ पर आ गया। यहां तक कि रविवार को भी फिल्म ने बस 29 करोड़ कमाए।

read more- CG Accident: हाईवा ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, एक की मौत…

दो हफ्ते में धंधा पड़ा मंदा

फाइटर के दूसरे हफ्ते की बिजनेस रिपोर्ट की ओर नजर डाले, तो फिल्म सोमवार को 3.25 करोड़ और मंगलवार को भी 3.25 करोड़ के करीब बिजनेस किया। वहीं, बुधवार को कलेक्शन में गिरावट आई। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 7 फरवरी को देशभर में लगभग 2.75 करोड़ कमाए है। इसके साथ ही रिलीज के 14 दिनों में फाइटर की नेट कमाई 184.50 करोड़ के करीब हो गई है।

फिल्म की महंगी स्टारकास्ट

फाइटर के स्टार कास्ट की बात करें, तो फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण लीड रोल में है। इनके साथ फिल्म में अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर, आकर्ष अलग और संजीदा शेख भी अहम किरदारों में शामिल हैं। ऋषभ साहनी ने फाइटर में में विलेन का किरदार निभाया है।   

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button