मनोरंजन

50 की उम्र में 18 को दे रही श्वेता तिवारी मात, ऐसी ड्रेस में शेयर की फोटो की जल जाएं अच्छे अच्छे, आपने देखा क्या

श्वेता तिवारी टेलीविजन की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। श्वेता तिवारी इस साल ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी नजर आ चुकी हैं। इस साल उन्होंने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है।

आआपको बता दें कि श्वेता तिवारी पहले से भी ज्यादा स्लिम और फिट हो गई हैं। वह हर लुक में बेहद खूबसूरत लगती हैं। सोशल मीडिया पर भी इनकी जबरदस्त चर्चा है। एक बार फिर उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी ने टेलीविजन की सबसे बड़ी ग्लैमरस अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ दिया है।

श्वेता तिवारी की शेयर की गई तस्वीरों में वह गोल्डन कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बालों को भी खुला रखा है और स्मोकी आई मेकअप के साथ लुक को पूरा किया है। इन तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं। उनकी ये तस्वीरें लोग खूब पसंद कर रहे हैं. लोग श्वेता तिवारी के लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं।

श्वेता तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत ‘कसौटी जिंदगी की’ से की थी। उन्हें आज भी प्रेरणा के नाम से जाना जाता है। इसके अलावा वह बिग बॉस की विनर भी रह चुकी हैं। श्वेता तिवारी नच बलिए और झलक दिखला जा में भी हिस्सा ले चुकी हैं। आपको बता दें कि अब श्वेता तिवारी की बेटी पलक भी ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए तैयार हैं।

palak tiwari sexy photo

इससे पहले श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी पलक तिवारी के पहले म्यूजिक वीडियो का टीजर इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। उन्होंने इससे पहले गाने से अपनी बेटी का फर्स्ट लुक शेयर किया था। इस गाने को न केवल हार्डी संधू ने गाया है, बल्कि पलक तिवारी के साथ भी गाया है।

palak tiwari hot photo श्वेता तिवारी की बेटी पलक
|

Related Articles

Back to top button