मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर चला सैफ का जलवा, फिल्म जवानी जानेमन का रिव्यू जानिए यहां

शुक्रवार को रिलीज हुईं फिल्म जवानी जानेमन बॉक्स ऑफिस पर है, इसके लीड हीरो सैफ अली खान के लिए लिटमस टेस्ट साबित होने जा रही है। सैफ अली खान की बतौर हीरो सारी फिल्में एक के बाद एक लगातार फ्लॉप हुईं हैं। सैफ अली खान जनवरी के दूसरे शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर में विलेन के तौर पर दिखे और इस फिल्म में उनके अभिनय की काफी तारीफ भी हुई है।

फिल्म जवानी जानेमन को मशहूर निर्माता वाशू भगनानी के बेटे जैकी भगनानी ने सैफ अली खान और जय शेवकरमानी के साथ मिलकर करीब 30 करोड़ के बजट में बनाया है। फिल्म के प्रिंट और प्रचार (पी एंड ए) पर करीब 10 करोड़ रुपये का खर्च आया है।

फिल्म कि इसकी चर्चा अब तक सिर्फ मेट्रो शहरों में हो सकी है। देश में हिंदी फिल्मों का समग्र रूप से सबसे ज्यादा कारोबार करने वाले मेट्रोज में ज्यादा देखी जा रही है। वहीं इसके रिव्यू की बात करें तो फिल्म के शुरू होते ही कई खुलासे हो जाते हैं फिर भी इसकी कहानी इंट्रेस्ट बनाए रखती है।

फिल्म में तब्बू और सैफ की जोड़ी जब भी स्क्रीन पर आई तब खूब जा आया। फिल्म का पहला हाफ स्लो था। वहीं दूसरे हाफ से कहानी इंट्रेस्टिंग हो जाती है। फिल्म के कई सीन्स प्रीडिक्टबल हैं, लेकिन इससे आपका मजा नहीं रुकेगा। सिनेमेटोग्राफी बढ़िया है।

फिल्म की कहानी अच्छी है, कहीं-कहीं कहानी थोड़ी कमजोर लगी है। फिल्म के गानों की बात करें तो फिल्म के समय के हिसाब से गानों को ज्यादा समय नहीं दिया गया। फिल्म का म्यूजिक एवरेज है। फिल्म में कुछ मैसेज भी दिए गए हैं जो महत्वपूर्ण है।

फिल्म जवानी जानेमन को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है। अगर ये फिल्म पहले दिन पांच करोड़ से कम का कलेक्शन करती है तो इसका हिट हो पाना मुश्किल है।

बता दें कि विशेषज्ञों का कहना है कि फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 80 करोड़ का बिजनेस करना होगा और इसके लिए इसे पहले हफ्ते में ही करीब 60 करोड़ का कारोबार बॉक्स ऑफिस पर करना होगा।

https://cgtop36.com/priyanka-chopda-trolling-for-her-dressing-in-mumbai/
|

Related Articles

Back to top button