मनोरंजन

19वें दिन भी जारी है फिल्म वार की ताबड़तोड़ कमाई, अब कमा लिए इतने करोड़

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’का धमाकेदार प्रदर्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा है. अपनी तूफानी कमाई से फिल्म ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बनाया है, बल्कि साल की कई बड़ी फिल्मों को भी पछाड़ा है. ‘वॉर’ (हिंदी वर्जन) के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है फिल्म ने बीते रविवार 4.50 से 5 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से फिल्म ने अब तक 287 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया होगा।

वहीं, हिंदी के साथ ही तमिल और तेलुगू वर्जन की कमाई की बात करें तो फिल्म ने 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया होगा. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक ‘वॉर’ बीते रविवार को 300 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती थी. गांधी जयंति के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ने अभी तक ‘कबीर सिंह’, ‘ऊरी’ और ‘भारत’ जैसी कई दमदार फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ा है. खास बात तो यह है कि रिलीज से पहले ही वॉर ने प्री-बुकिंग के जरिए 32 करोड़ रुपये की कमाई की थी. कमाई से इतर फिल्म ने दर्शकों और समीक्षकों पर भी अपनी छाप छोड़ी है. खासकर ऋतिक और टाइगर की जोड़ी को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिला.

बता दें कि फिल्म ‘वॉर’ की कहानी ‘कबीर’ ऋतिक रोशन और ‘खालिद’ टाइगर श्रॉफ की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है. इन सबसे इतर दर्शकों को ‘वॉर’ में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा।

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button