कवर्धा – सगे मां बाप ने बेटे को करंट लगाकर मारा, जुवे और सट्टे की लत में था लड़का, आए दिन करता था लड़ाई |
Breaking NewsCGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

कवर्धा – सगे मां बाप ने बेटे को करंट लगाकर मारा, जुवे और सट्टे की लत में था लड़का, आए दिन करता था लड़ाई

छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में माता-पिता ने अपने बेटे को यातनाएं देकर करंट लगाकर मार डाला। बताया जा रहा है कि माता-पिता अपने बेटे के जुआ खेलने और लड़ाई-झगड़े से परेशान थे। तभी दोनों ने करंट लगाया और फिर तार से गला घोंट दिया. पूरा मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के घुघरीकला गांव का है।

जानकारी के अनुसार उसे जुए और सट्टे की लत थी, जिसके चलते वह अपनी घर की संपत्ति बेचकर बर्बाद कर रहा था और जुए में हार रहा था. मां उसे समझाने की बहुत कोशिश कर रही थी, लेकिन उसे इसकी लत लग चुकी थी. उसमें सुधार नहीं हो रहा था।

ग्रामीणों के अनुसार मंगलवार की सुबह खेत में बनी झोपड़ी में खून से लथपथ शव देखा गया. इसकी जानकारी परिवार और पुलिस को दी गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। शव की पहचान उसी गांव के राजू राजपूत (35) के रूप में हुई।

तार से गला घोंटने से गर्दन पर गोल निशान बन गया। चारों तरफ खून के निशान थे. शव के आसपास खून भी फैला हुआ था. पुलिस ने पंचनामा और पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। करंट लगाकर गला घोंटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस ने लाश को खेत में पड़ा देखकर परिजनों पर शक हुआ। जिसके बाद गांव में पूछताछ करने पर पता चला कि युवक आए दिन अपने माता-पिता से पैसा के लिए मारपीट करता था। पुलिस ने इसी को आधार बनाकर पिता से पूछताछ की, जुर्म स्वीकार कर लिया।

मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी के माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. हत्या आरोपी की मां कुमारी राजपूत (50) और पिता जगदीश राजपूत (55) ने की है। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने दोनों को जेल भेज दिया.

Related Articles

Back to top button