कवर्धा हादसा – अब तक 19 लोगों की मौत की पुष्टि, सीएम साय ने मृतकों के परिजनों को 5 लाख और घायलों को 50 हजार की सहायता राशि की घोषणा की |
छत्तीसगढ़

कवर्धा हादसा – अब तक 19 लोगों की मौत की पुष्टि, सीएम साय ने मृतकों के परिजनों को 5 लाख और घायलों को 50 हजार की सहायता राशि की घोषणा की

कवर्धा में पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी, इस दर्दनाक हादसे में 19  लोगों की मौत हुई है और तीन लोग घायल है, वहीं मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने मृतकों को पांच लाख और घायलों को 50 हजार की सहायता राशि की घोषणा की है. सीएम साय ने मृतक के परिजन से वीडियो कॉल पर बातचीत कर शोक संवेदना जाहिर की.

कबीरधाम जिले में हुए सड़क हादसे में मृतकों की संख्या 19 हो गई हैं। 3 लोग घायल हैं। दुःख की इस घड़ी में छत्तीसगढ़ शासन पीड़ित परिवारजनों के साथ पूरी तरह खड़ा है। हमनें मृतकों के परिजनों को 5 लाख और इस हादसे में घायल हुए लोगों को 50 हज़ार की सहायता राशि देने का निर्णय लिया है।

यह राशि प्रशासन द्वारा उपलब्ध करायी गयी सहायता एवं बीमा आदि से मिलने वाली राशि के अतिरिक्त है। प्रशासन को यह भी निर्देश दिया गया है कि सड़क सुरक्षा के प्रति अतिरिक्त सावधानी बरती जाये। ऐसे हादसे रोकने के हरसंभव उपाय होने चाहिये।

Related Articles

Back to top button